संदेशखाली मामले में चुनाव आयोग पहुंची TMC, कहा- इलेक्शन पर पड़ सकता है CBI के एक्शन का असर

TMC Complaint against CBI संदेशखाली मामले में अब सियासत तेज हो रही है। टीएमसी ने पश्चिम बंगाल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर चुनाव के दिन संदेशखाली में छापेमारी करने के लिए CBI के खिलाफ शिकायत की। टीएमसी ने चुनाव के दौरान तलाशी को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत करते हुए कहा कि इसका इलेक्शन पर असर पड़ सकता है।

By AgencyEdited By: Mahen Khanna Publish:Sat, 27 Apr 2024 11:37 AM (IST) Updated:Sat, 27 Apr 2024 11:38 AM (IST)
संदेशखाली मामले में चुनाव आयोग पहुंची TMC, कहा- इलेक्शन पर पड़ सकता है CBI के एक्शन का असर
TMC Complaint against CBI टीएमसी चुनाव आयोग पहुंची।

HighLights

  • संदेशखाली में सीबीआई की रेड के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंची टीएमसी।
  • टीएमसी ने कहा- सीबीआई की कार्रवाई का चुनाव पर पड़ सकता है असर।

एजेंसी, कोलकाता। TMC Complaint against CBI पश्चिम बंगाल के संदेशखाली मामले में सियासत तेज होती जा रही है। बीते दिन संदेशखाली में सीबीआई की रेड के खिलाफ TMC ने चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया है।

चुनाव आयोग से टीएमसी ने की ये शिकायत

टीएमसी ने पश्चिम बंगाल के मुख्य निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर चुनाव के दिन संदेशखाली में छापेमारी करने के लिए CBI के खिलाफ शिकायत की। टीएमसी ने चुनाव के दौरान तलाशी को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत करते हुए कहा कि इसका इलेक्शन पर असर पड़ सकता है। 

सीबीआई ने संदेशखाली में की छापामारी

सीबीआई ने बीते दिन ही संदेशखाली में टीएमसी नेता शेख शाहजहां के करीबी के घर छापामारी की है। इस छापामारी में कई हथियार और गोला बारूद मिले। सीबीआई ने बताया कि सभी हथियार विदेशी हैं। 

तलाशी के दौरान शाहजहां के करीबी के घर से 348 राउंड गोलियां, चार अत्याधुनिक विदेशी आग्नेयास्त्र, तीन देशी बंदूकें, बम बनाने के मसाले समेत कई बम बरामद किए गए हैं। बाद में एनएसजी के कमांडो ने भी बंद घर व उसके आसपास इजरायली रोबोट की सहायता से तलाशी अभियान चलाया।

एनएसजी के बम निरोधक और खोजी दस्ते ने विस्फोटकों को सुरक्षित तरीके से एकत्रित करने के बाद उसे निष्क्रिय कर दिया। घटनास्थल पर राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (NSG) के कमांडो व सीआरपीएफ के जवानों ने भी तलाशी अभियान चलाया। 

chat bot
आपका साथी