तृणमूल नेता ने कहा, सुरक्षा बलों को झाड़ू से मारो

-नदिया जिले के चकदह से विधायक हैं रत्ना घोष -चुनाव आयोग ने डीइओ से किया रिपोर्ट तलब जागरण्

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Apr 2019 09:31 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2019 06:54 AM (IST)
तृणमूल नेता ने कहा, सुरक्षा बलों को झाड़ू से मारो
तृणमूल नेता ने कहा, सुरक्षा बलों को झाड़ू से मारो

-नदिया जिले के चकदह से विधायक हैं रत्ना घोष

-चुनाव आयोग ने डीइओ से किया रिपोर्ट तलब

जागरण संवाददाता, कोलकाता : पश्चिम बंगाल में नदिया जिले के चकदह से तृणमूल कांग्रेस विधायक रत्ना घोष (कर) ने पार्टी महिला विंग की कार्यकर्ताओं से कहा है कि यदि वे उन्हें रोकते हैं तो वह झाड़ू लेकर उनपर हमला करके उन्हें भगा दें। भाजपा की ओर से इस बाबत बुधवार को चुनाव आयोग से शिकायत की गई। वहीं, इस पर संज्ञान लेते हुए राज्य में मुख्य चुनाव अधिकारी की ओर से संबंधित जिले के जिला निर्वाचन अधिकारी (डीइओ) से रिपोर्ट तलब की गई है।

नदिया जिले में पार्टी की एक अंदरुनी बैठक का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें रत्ना घोष आचार संहिता उल्लंघन का धज्जियां उड़ाते सुना जा सकता है।

घोष ने कहा है कि अगर जंग जीतनी है तो सही और गलत का भेद भूल जाओ, आपको किसी भी तरह से जीतना है। साल 2016 के विधानसभा चुनावों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि हमने उस समय देखा था किस तरह केंद्रीय सुरक्षाबलों ने हमारे कार्यकर्ताओं को पीटा था। आज का समय और चुनौती भरा है, लेकिन डरने की कोई बात नहीं है। मैं हर एक बूथ पर जाऊंगी और हम केंद्रीय सुरक्षाबलों की कोई परवाह नहीं करते हैं। अगर सुरक्षाबल हमें रोकेंगे तो मैं टीएमसपी महिला मोर्चा की सदस्यों से अपली करती हूं कि वह झाड़ू लेकर उनपर हमला करके उन्हें भगा दें।

...........

अराजकता के विचार में विश्वास करती है तृणमूल : अमित शाह रत्ना घोष के बयान पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पलटवार किया है। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, आखिरकार, ममता दीदी के भरोसेमंद सिपहसलार ने यह स्वीकार कर लिया कि उनकी पार्टी हिंसा और अराजकता के विचार में विश्वास करती है। शाह ने यह भी उल्लेख किया कि वह ममता दीदी को याद दिलाना चाहते हैं कि लोकतंत्र में ऐसा लंबे समय तक नहीं चलता है। बंगाल के लोग तृणमूल को बाहर करेंगे। उनका समय समाप्त हो गया है।

...............

23 मई तक ही रहेंगे केंद्रीय बल : मदन मित्रा

तृणमूल नेता मदन मित्रा पर मतदाताओं को धमकाने का आरोप लग रहा है। जानकारी के अनुसार दमदम सीट से तृणमूल उम्मीदवार सौगत राय के लिए प्रचार के क्रम में उन्होंने कहा कि केंद्रीय सुरक्षा बल केवल 23 मई तक ही रहेंगे। बताया जाता है कि बांग्लादेशी अभिनेता गाजी आबदुर नूर के साथ प्रचार के दौरान गाड़ी पर सवार मित्रा ने माइक से कहा कि हमारे अध्यापक सौगत राय हमारे पीछे हैं, आप लोग सब बढि़या रहें यही कामना है लेकिन मतदान के दिन वोट डालने जरूर जाएं और हम आपको लेकर भी जाएंगे। कोई चिन्ता नहीं है, केंद्रीय बल कितने दिन रहेंगे केवल 23 मई तक ही रहेंगे।

chat bot
आपका साथी