सिंगुर ग्रामीण अस्पताल में कोरोना की वैक्सीन लगाने को मची होड़, धक्का-मुक्की में दो महिलाएं जख्मी

सिंगुर ग्रामीण अस्पताल में कोरोना की वैक्सीन लगाने को मची होड़ धक्का-मुक्की में दो महिलाएं जख्मी 500 लोगों को वैक्सीन देने की बात थी लेकिन वहां डेढ से दो हजार लोग इकट्ठा हो गए थे।परिस्थिति काफी बिगड़ गई। उसे काबू करने के लिए पुलिस मौके पर पहुंची।

By Priti JhaEdited By: Publish:Tue, 29 Jun 2021 08:31 AM (IST) Updated:Tue, 29 Jun 2021 08:31 AM (IST)
सिंगुर ग्रामीण अस्पताल में कोरोना की वैक्सीन लगाने को मची होड़, धक्का-मुक्की में दो महिलाएं जख्मी
सिंगुर ग्रामीण अस्पताल में कोरोना की वैक्सीन लगाने को मची होड़,

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। हुगली के सिंगुर ग्रामीण अस्पताल में सोमवार को कोरोना की वैक्सीन लगाने पहुंचे हजारों लोगों ने होड़ में सारे नियमों को ताक पर रख दिया, जिसके कारण वहां भगदड जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई। धक्का-मुक्की में दो महिलाएं जख्मी हुई हैं। एक महिला के सिर पर गहरी चोट लगी है तो दूसरे का पांव फैक्चर हुआ है। परिस्थिति काफी बिगड़ गई। उसे काबू करने के लिए पुलिस मौके पर पहुंची।

गौरतलब है कि स्थानीय प्रशासन ने कोरोना की रोकथाम के लिए सिंगुर ग्राम पंचायत के कई इलाकों को कंटेनमेंट जोन के तौर पर घोषित किया है। कोरोना से सुरक्षा के लिए टीका लगवाने पहुंचे लोगों ने जिस प्रकार से कोरोना संबंधी नियमों का उल्लंघन किया, उससे प्रशासन की चिंता बढ़ गई है।

बताया गया है कि स्थानीय प्रशासन की ओर से यह सूचना दी गई थी कि सोमवार को सिंगुर ग्रामीण अस्पताल में कोरोना का वैक्सीन दिया जाएगा। इसे लेकर रविवार देर रात से ही अस्पताल के बाहर डेढ़ से दो हजार लोग एकत्रित हो गए थे। सोमवार सुबह जैसे ही अस्पताल का मुख्य द्वार खुला, वैसे ही वैक्सीन की लाइन लगाने के लिए लोगों में धक्का-मुक्की शुरू हो गई। दौड़कर लाइन लगाने के चक्कर में गिरकर दो महिलाएं घायल हो गईं। बताया गया है कि सोमवार को 500 लोगों को वैक्सीन देने की बात थी लेकिन वहां डेढ से दो हजार लोग इकट्ठा हो गए थे। 

chat bot
आपका साथी