तृणमूल कार्यकर्ता की नृशंस हत्या, सिर काट कर ले गए हत्यारे

बांग्लादेश की सीमा से सटे राज्य के मुर्शिदाबाद जिले के बेलडांगा में बुधवार को एक तृणमूल कार्यकर्ता की निर्मम हत्या कर दी गई।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Wed, 21 Mar 2018 11:15 AM (IST) Updated:Wed, 21 Mar 2018 11:15 AM (IST)
तृणमूल कार्यकर्ता की नृशंस हत्या, सिर काट कर ले गए हत्यारे
तृणमूल कार्यकर्ता की नृशंस हत्या, सिर काट कर ले गए हत्यारे

 कोलकाता, जागरण संवाददाता, बांग्लादेश की सीमा से सटे राज्य के मुर्शिदाबाद जिले के बेलडांगा में बुधवार को एक तृणमूल कार्यकर्ता की निर्मम हत्या कर दी गई। हत्यारों ने उसका सिर काटकर साथ ले गए और शरीर को मैदान में फेंक दिया। उक्त तृणमूल कार्यकर्ता की पहचान फजीलुर रहमान के रूप में हुई है।

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं उसके सिर की तलाश जारी है। स्थानीय तृणमूल नेता ने कांग्रेस कार्यकर्ता पर हत्या का आरोप लगाया है। पंचायत चुनाव शुरू होने से पहले ही मुर्शिदाबाद में सियासी हत्या को लेकर राजनीति गर्म हो गई है।

हालांकि, कहा जा रहा है कि रहमान भी आपराधिक पृष्ठभूमि का था उसके खिलाफ भी कई आपराधिक मामले चल रहे थे। पुलिस का कहना है कि यह राजनीतिक वजहों से हत्या हुई है या फिर पुरानी किसी रंजिश की वजह से इसका पता जांच के बाद ही चल सकेगा।

बताते चलें कि किसी भी चुनाव से पहले या बाद में राजनीतिक हिंस को लेकर मुर्शिदाबाद सुर्खियों में रहता है। अभी पंचायत चुनाव की घोषणा भी नहीं हुई है कि खूनी खुरेंजी शुरू हो गई है। पुलिस का कहना है कि मंगलवार की रात को रहमान पार्टी दफ्तर से लौट रहे थे। उसी समय उसकी हत्या कर सिर काटा गया है औऱ बॉडी को मैदान में फेंका गया है।  

chat bot
आपका साथी