Partha Chatterjee ने बयान रिकार्ड की कापी फाड़ी, ईडी की पूछताछ में ईडी अधिकारियों को सहयोग नहीं कर रहे हैं पूर्व मंत्री

Partha Chatterjee latest update शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी ईडी की पूछताछ में एक तरफ जहां आपा खो रहे हैं तो दूसरी तरफ सहयोग भी नहीं कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक कल उन्होंने पूछताछ के बाद बयान रिकार्ड की कापी को फाड़ डाला।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Fri, 19 Aug 2022 09:04 PM (IST) Updated:Fri, 19 Aug 2022 09:04 PM (IST)
Partha Chatterjee ने बयान रिकार्ड की कापी फाड़ी, ईडी की पूछताछ में ईडी अधिकारियों को सहयोग नहीं कर रहे हैं पूर्व मंत्री
ईडी की पूछताछ में ईडी अधिकारियों को सहयोग नहीं कर रहे हैं पूर्व मंत्री

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी ईडी की पूछताछ में एक तरफ जहां आपा खो रहे हैं तो दूसरी तरफ सहयोग भी नहीं कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक कल उन्होंने पूछताछ के बाद बयान रिकार्ड की कापी को फाड़ डाला। पूर्व शिक्षा मंत्री ने जेल में बंद होने के बावजूद अपने गुस्सैल मिजाज को बरकरार रखा है। ईडी ने कोर्ट में कम से कम यही दावा किया है।

गुरुवार को पार्थ को कोर्ट में पेश करने के दौरान ईडी के वकील ने कहा कि जेल में पूछताछ के बाद जब अधिकारी पूर्व मंत्री से बयान की कापी पर हस्ताक्षर कराने गए तो उन्होंने इसे फाड़ डाला। उन्होंने अपनी करीबी महिला मित्र अर्पिता मुखर्जी के घर से बरामद की गई बड़ी रकम के स्रोत का खुलासा करने से भी इन्कार कर दिया है। ईडी ने अदालत में दावा किया कि पार्थ के नाम से 60 बैंक खातों और 30 मुखौटा कंपनियों का पता लगाया गया है। कल पार्थ और अर्पिता को 14 दिन की जेल हिरासत में भेज दिया गया है।

दूसरी तरफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की कैबिनेट में नंबर दो माने जाने वाले और लगातार 11 वर्षों तक मंत्री रहे पार्थ चटर्जी को कभी तृणमूल नेता पार्टी के लिए शर्मिंदगी तो अब कैंसर करार दे रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस के नेता और न्यू बैरकपुर नगरपालिका के चेयरमैन प्रबीर साहा ने कहा कि बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी पार्टी के लिए कैंसर की तरह थे और वे भ्रष्ट गतिविधियों में शामिल थे, इसलिए उन्हें हटाना पड़ा। बता दें कि इससे पहले तृणमूल के कद्दावर मंत्री व नेता फिरहाद हकीम और वरिष्ठ सांसद सौगत राय ने कहा था कि पार्थ को लेकर हम लोग लज्जित हैं। जिस पार्थ को हमलोग जानते थे वे यह नहीं हैं

chat bot
आपका साथी