Coronavirus: सोशल डिस्टेंसिंग के संदेश के बाद सड़क पर उतर कर नुसरत जहां ने बांटे मास्क

Nusrat Jahan. नुसरत जहां ने विक्रेताओं से अनुरोध किया कि वे संकट के बीच वस्तुओं की कीमतों में बढ़ोतरी न करें और वस्तुओं की आपूर्ति के बारे में बात करें।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Wed, 01 Apr 2020 07:17 PM (IST) Updated:Wed, 01 Apr 2020 08:43 PM (IST)
Coronavirus: सोशल डिस्टेंसिंग के संदेश के बाद सड़क पर उतर कर नुसरत जहां ने बांटे मास्क
Coronavirus: सोशल डिस्टेंसिंग के संदेश के बाद सड़क पर उतर कर नुसरत जहां ने बांटे मास्क

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। Nusrat Jahan. कोरोना वायरस को लेकर जारी 21 दिन के लॉकडाउन के दौरान दो दिन पहले अभिनेत्री व तृणमूल सांसद नुसरत जहां ने चेतला बाजार में जाकर लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के लिए जागरूक किया था। साथ ही, स्थानीय लोगों के साथ बातचीत कर सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के महत्व को समझाया था। इसके बाद एक बार फिर नुसरत जहां मास्क और दस्ताने पहने चेतला मार्केट में खरीदारों से बार-बार आग्रह कर रही थीं कि वे सरकार की ओर से दिए जारे दिशा निर्देशों के अनुसार कार्य करें।

उन्होंने विक्रेताओं से अनुरोध किया कि वे संकट के बीच वस्तुओं की कीमतों में बढ़ोतरी न करें और वस्तुओं की आपूर्ति के बारे में बात करें। अभिनेत्री ने सब्जी विक्रेताओं और मजदूरों के बीच मास्क बांटे। इस बारे में उन्होंने कहा कि आइए हम स्वयं आवश्यक सावधानी बरतें और जरूरतमंद लोगों की मदद करें। सब्जी विक्रेता और अन्य सेवा प्रदाता जो हमारे घरों को चालू रखने में मदद करते हैं, उन्हें भी निवारक उपायों के बारे में जागरूक किया जाना चाहिए। आप सभी से अनुरोध है कि जरूरतमंद लोगों की मदद को आगे आएं।

पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। पिछले 24 घंटे के अंदर 10 नए मामलों की पुष्टि हुई है, जबकि तीन और लोगों की मौत हुई है। इस तरह राज्य में कोरोना से कुल मृतकों की संख्या 6 हो गई है, जबकि पीड़ितों की संख्या 27 से बढ़कर 37 हो गई है। राज्य स्वास्थ्य विभाग की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात को एनआरएस मेडिकल कॉलेज अस्पताल में 52 साल के एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हुई है। जबकि हावड़ा के गोलाबारी में मौजूद आईएलएस अस्पताल में 57 साल के एक और अधेड़ व्यक्ति ने दम तोड़ दिया है। हालांकि मरने से पहले इनकी रिपोर्ट नहीं आई थी। लेकिन देर रात जब दोनों की रिपोर्ट आई तो पता चला कि दोनों कोरोना से संक्रमित थे। एनआरएस अस्पताल में जिनकी मौत हुई।

बंगाल की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी