मिथुन चक्रवर्ती को मिली वाई प्लस सुरक्षा, बोले थे पीएम मोदी के कारण भाजपा में शामिल हुआ

बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ब्रिगेड रैली में भाजपा का दामन थामने वाले अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को वाई प्लस सुरक्षा दी गई है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बुधवार को इस संबंध में निर्देश जारी कर दिया। सूत्रों के मुताबिक मिथुन को केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) सुरक्षा कवर देगी।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Wed, 10 Mar 2021 09:01 PM (IST) Updated:Wed, 10 Mar 2021 11:06 PM (IST)
मिथुन चक्रवर्ती को मिली वाई प्लस सुरक्षा, बोले थे पीएम मोदी के कारण भाजपा में शामिल हुआ
अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को वाई प्लस सुरक्षा दी गई

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः बंगाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ब्रिगेड रैली में भाजपा का दामन थामने वाले अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को वाई प्लस सुरक्षा दी गई है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बुधवार को इस संबंध में निर्देश जारी कर दिया। सूत्रों के मुताबिक मिथुन को केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स (सीआरपीएफ) सुरक्षा कवर देगी। बता दें कि बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार और नामांकन शुरू हो चुका है। बताया जा रहा है कि हाल में भाजपा शामिल होने वाले तमाम नेताओं पर हमले के मद्देनजर मिथुन को सुरक्षा दी गई है। बंगाल में स्टार प्रचारकों की सूची भाजपा ने चुनाव आयोग को सौंपा है उसमें भी मिथुन शामिल है और आगामी 12 या 13 मार्च से नंदीग्राम से भाजपा के लिए चुनाव प्रचार शुरू करेंगे।

भाजपा में आने के बाद मिथुन ने कहा कि वह पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण शामिल हुए। उन्होंने कहा कि मोदी के सामाजिक कार्यों को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर मिथुन ने कई गंभीर आरोप लगाए। जब उनसे पूछा गया था कि उन्होंने ममता बनर्जी से नाता क्यों तोड़ लिया तो मिथुन ने कहा था कि जब राजनीति में अपना मतलब आगे आ जाए तो मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि मेरे लिए पहले राज्य, फिर राज्यवासी, फिर मैं का सिद्धांत सर्वोपरि है और ममता बनर्जी 'पहले मैं' के सिद्धांत में विश्वास करने लगी हैं।

उन्होंने चुनाव बाद गायब हो जाने के सवाल पर कहा कि जब मैं स्टार नहीं था और जब मैं स्टार बना तब भी, शायद एक ही आदमी ऐसा होगा जो अपनी कमाई से 14-15 करोड़ रुपये बंगाल को दे दिया। साढ़े तीन हजार लड़के-लड़कियों को पढ़ाया है मैंने, पर ये तकलीफ है कि मैंने फोटो नहीं खिंचाई। उन्होंने कहा कि ये जो बात कह रहे हैं कि मिथुन दा नहीं आंएंगे, भगवान भला करे उनका। और क्या बोलूं मैं?'

chat bot
आपका साथी