Kolkata: पंचायत चुनाव के मद्देनजर कल सिंगुर और चार अप्रैल को नंदीग्राम जाएंगी ममता बनर्जी

पंचायत चुनाव से पहले मंगलवार को ममता सिंगुर जा रही हैं और वहां वह ‘रास्ता श्री’ योजना का शुभारंभ करेंगी। इस परियोजना के तहत राज्य में कुल 12000 किलोमीटर ग्रामीण सड़कों का निर्माण किया जाएगा। पुरानी सड़क की भी मरम्मत की जाएगी।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 27 Mar 2023 06:50 PM (IST) Updated:Mon, 27 Mar 2023 06:50 PM (IST)
Kolkata: पंचायत चुनाव के मद्देनजर कल सिंगुर और चार अप्रैल को नंदीग्राम जाएंगी ममता बनर्जी
12,000 किलोमीटर ग्रामीण सड़कों का निर्माण के लिए ‘रास्ता श्री’ योजना की होगी शुरुआत।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सिंगुर और नंदीग्राम से पंचायत चुनाव का प्रचार शुरू करेंगी। पंचायत चुनाव से पहले मंगलवार को ममता सिंगुर जा रही हैं और वहां वह ‘रास्ता श्री’ योजना का शुभारंभ करेंगी। इस परियोजना के तहत राज्य में कुल 12,000 किलोमीटर ग्रामीण सड़कों का निर्माण किया जाएगा। पुरानी सड़क की भी मरम्मत की जाएगी।

राज्य के विभिन्न हिस्सों में ग्राम सभाएं की गई आयोजित

अप्रैल के पहले सप्ताह में सीएम तीन दिवसीय नंदीग्राम दौरे पर जाएंगी। ममता के सिंगुर दौरे के मद्देनजर तृणमूल की महिला संगठन की ओर से राज्य के विभिन्न हिस्सों में ग्राम सभाएं आयोजित की गई है और लोगों को भीड़ जुटाने की कोशिश शुरू हो गई है।

जिला प्रशासन सूत्रों के अनुसार सब कुछ ठीक रहा तो मुख्यमंत्री तीन अप्रैल की दोपहर दीघा पहुंचेंगी। वहां चार अप्रैल को पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक और पांच को प्रशासनिक बैठक करेंगी और छह अप्रैल को कोलकाता लौटेंगी। इससे पहले ममता बनर्जी का 29 और 30 मार्च को केंद्र के खिलाफ धरना कार्यक्रम है। उसके बाद अप्रैल की शुरुआत में मुख्यमंत्री चार दिवसीय दौरे पर पूर्वी मेदिनीपुर आ रही हैं।

chat bot
आपका साथी