अफसरों पर बिफरीं ममता बनर्जी कहा- मुझे काम चाहिए, अधिकारी कार्य के प्रति सचेत रहें

मुझे काम चाहिए इसमें किसी तरह की ना-नुकूर बर्दाश्त नहीं होगी। इसलिए सभी अधिकारी कार्य के प्रति सचेत हो जाएं। यह बात अधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कही।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Tue, 30 Oct 2018 10:59 AM (IST) Updated:Tue, 30 Oct 2018 10:59 AM (IST)
अफसरों पर बिफरीं ममता बनर्जी कहा- मुझे काम चाहिए, अधिकारी कार्य के प्रति सचेत रहें
अफसरों पर बिफरीं ममता बनर्जी कहा- मुझे काम चाहिए, अधिकारी कार्य के प्रति सचेत रहें

कूचबिहार, संवाद सूत्र। मुझे काम चाहिए इसमें किसी तरह की ना-नुकूर बर्दाश्त नहीं होगी। इसलिए सभी अधिकारी कार्य के प्रति सचेत हो जाएं। यह बात प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कही।

मुख्यमंत्री ने सरकारी परियोजनाओं में विलंब या टाल मटोल पर नाराजगी जताते हुए कहा कि ऐसा कतई बर्दाश्त नहीं करूंगी। देखा जा रहा है जानबूझकर कार्यो के क्रियान्वयन पर देरी की जा रही है। जिस कारण आम जनता को विभिन्न परिसेवाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है।

उन्होंने कूचबिहार में 15 करोड़ की लागत से बने ‘उत्सव ऑडिटोरियम’ का विधिवत उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री ने अफसरों को पिछड़े इलाकों में उद्योग-धंधों को बढ़ावा देने का निर्देश देते हुए कूचबिहार के विभिन्न इलाकों में इंडस्टियल पार्क बनाने व व्यवसायियों से इस कार्य में अगुवाई करने का आह्वान किया। बैठक के बाद कूचबिहार के व्यवसायी समिति की ओर से कूचबिहार में विमान परिसेवा चालू करने से संबंधित ज्ञापन सीएम को सौंपा गया।

परियोजनाओं को शीघ्र पूरा करें :

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने छींटमहल में विकासमूलक के कार्यो का निरीक्षण करते हुए सभी परियोजनाओं को शीघ्र पूरा करने का निर्देश दिया। दिनहाटा व शीतककूची नलग्राम इलाके में विद्युत परिसेवा चालू करने की बात भी उठाई।

एसपी से लिया सड़क दुर्घटनाओं का ब्यौरा :

मुख्यमंत्री ने जिला पुलिस अधीक्षक भोलानाथ पांडेय से इस वर्ष हुई सभी सड़क दुर्घटनाओं का ब्यौरा लिया। मुख्यमंत्री ने ग्रेटर कूचबिहार संगठन का नाम लिए बगैर कहा कि 150 करोड़ बिजली का बकाया उन्हें हर हाल में देना होगा। प्रशासनिक बैठक में उत्तर बंगाल के विकास मंत्री रवींद्रनाथ घोष, वन मंत्री विनय कृष्ण बर्मन, सांसद पार्थ प्रतिम राय सहित विभिन्न क्षेत्रों के विधायक व सांसद उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी