ममता को उम्मीद, पिचाई जल्द आएंगे खडग़पुर

भारतीय प्रोद्यौगिकी संस्थान (आइआइटी) खडग़पुर के पूर्व छात्र सुंदर पिचाई की कामयाबी से दीदी बेहद खुश हैं। राज्य की मुख्यमंत्री ममता ने उम्मीद जताई है कि जल्द गुगल के नवनियुक्त सीईओ सुंदर पिचाई अपने पूर्व संस्थान आइआइटी खडग़पुर का दौरा करेंगे।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2015 03:06 AM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2015 03:11 AM (IST)
ममता को उम्मीद, पिचाई जल्द आएंगे खडग़पुर

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। भारतीय प्रोद्यौगिकी संस्थान (आइआइटी) खडग़पुर के पूर्व छात्र सुंदर पिचाई की कामयाबी से दीदी बेहद खुश हैं। राज्य की मुख्यमंत्री ममता ने उम्मीद जताई है कि जल्द गुगल के नवनियुक्त सीईओ सुंदर पिचाई अपने पूर्व संस्थान आइआइटी खडग़पुर का दौरा करेंगे, जहां से उन्होंने बी-टेक की पढ़ाई की है।

मुख्यमंत्री ने बुधवार को ट्वीट किया कि बधाई हो सुंदर पिचाई...। आगे उन्होंने लिखा कि आपने आइआइटी खडग़पुर में पढ़ाई की है इसके लिये दोगुना गर्व है। आप हम सभी के प्रेरणा के स्त्रोत हैं और हमें उम्मीद है कि आप जल्द अपने पुराने संस्थान का दौरा करेंगे।

उल्लेखनीय है कि साल 1993 में अमेरिका जाने से पूर्व पिचाई ने देश के प्रमुख इंजीनियरिंग संस्थान आइआइटी खडग़पुर में धातु और सामग्री इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। उन्हें मंगलवार को 3017 अरब रुपये की गूगल का नया सीईओ नियुक्त किया गया है। इधर, संस्थान ने अपने पूर्व छात्र को बधाई देने के लिये फेसबुक पर एक अलग पेज खोल दिया है।

chat bot
आपका साथी