KOLKATA Politics : रिसड़ा के वेलिंग्टन जूट मिल को दोबारा शुरू करवाएंगे, टीएमसी उम्‍मीदवार ने लोगों को दिया आश्‍वासन

डॉ. राय ने आश्वासन दिया कि मिल को फिर से चालू करने की व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने इस बाबत मिल के मालिक व प्रबंधन से बातचीत की है। मंगलवार सुबह डॉ. राय मिल श्रमिकों से मिले। विकास कार्यों पर जीत की मुहर लगाने की अपील की।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 23 Mar 2021 06:22 PM (IST) Updated:Tue, 23 Mar 2021 06:26 PM (IST)
KOLKATA Politics : रिसड़ा के वेलिंग्टन जूट मिल को दोबारा शुरू करवाएंगे, टीएमसी उम्‍मीदवार ने लोगों को दिया आश्‍वासन
KOLKATA Politics : यहां भाजपा से कबीर शंकर बसु व कांग्रेस से आलोक रंजन बनर्जी मैदान में हैं।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : रिसड़ा के वेलिंग्टन जूट मिल इलाके में मंगलवार सुबह श्रीरामपुर विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. सुदीप्त राय ने चुनाव प्रचार किया। पिछले एक माह से यह मिल बंद पड़ी है। डॉ. राय ने श्रमिकों व उनके परिवारवालों को आश्वासन दिया कि मिल को फिर से चालू करने की व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने इस बाबत मिल के मालिक व प्रबंधन से बातचीत की है। मंगलवार सुबह डॉ. राय मिल श्रमिकों से मिले। इस मौके पर रिसड़ा शहर तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष विजय सागर मिश्रा, पूर्व पार्षद माया गुप्ता तथा स्थानीय तृणमूल नेता पार्थ सारथी गुप्ता भी उपस्थित थे। 

विकास कार्यों पर जीत की मुहर लगाने की अपील की 

सुबह 10 बजे के करीब डॉ. राय पार्टी नेताओं व समर्थकों के साथ लाइन क्वार्टर में रहने वाले श्रमिकों व उनके परिवारवालों से मिले और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा किए गए विकास कार्यों पर जीत की मुहर लगाने की अपील की। 

भाजपा से कबीर शंकर व कांग्रेस से आलोक मैदान में

रिसड़ा नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन विजय सागर मिश्रा ने कहा कि नगरपालिका के 23 वार्डों में तृणमूल को जिताकर हमलोग चौथी बार डॉ. राय को विधानसभा भेजेंगे। इस बार यहां भाजपा से कबीर शंकर बसु व कांग्रेस से  आलोक रंजन बनर्जी मैदान में हैं।

chat bot
आपका साथी