Kolkata Crime News: मां और बहन की हत्या करने के बाद युवक ने कर ली खुदकुशी, जलने की गंध के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को किया सूचित

हुगली जिले के तारकेश्वर में एक युवक ने अपनी मां और बड़ी बहन की हत्या करने के बाद सोमवार सुबह खुदकुशी कर ली। तीनों मृतकों के नाम बिजोली माइती (54) सुजाता माइती (31) और सुभम माइती बताया गया है। पुलिस अभी तक उस सटीक कारण के बारे में पता लगा रही है जिसके चलते बेटे ने इतना बड़ा कदम उठाया।

By Jagran NewsEdited By: Sonu Gupta Publish:Mon, 22 Jan 2024 07:38 PM (IST) Updated:Mon, 22 Jan 2024 07:38 PM (IST)
Kolkata Crime News: मां और बहन की हत्या करने के बाद युवक ने कर ली खुदकुशी, जलने की गंध के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को किया सूचित
मां और बहन की हत्या करने के बाद युवक ने कर ली खुदकुशी। प्रतीकात्मक फोटो।

HighLights

  • मां और बड़ी बहन की हत्या करने के बाद युवक ने की खुदकुशी
  • पड़ोसियों ने वित्तीय संकट का बताया कारण

जागरण संवाददाता, कोलकाता। हुगली जिले के तारकेश्वर में एक युवक ने अपनी मां और बड़ी बहन की हत्या करने के बाद सोमवार सुबह खुदकुशी कर ली। पुलिस की शुरूआती जांच के अनुसार, पहले युवक ने अपनी मां और बड़ी बहन को जलाकर मार डाला और उसके बाद अपने अपने कमरे फांसी लगा ली। तीनों मृतकों के नाम बिजोली माइती (54), सुजाता माइती (31) और सुभम माइती बताया गया है।

घर के अंदर से आई थी जलने की गंध

पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया कि सोमवार की सुबह उन्हें घर के अंदर से कुछ जलने की गंध आई, जिसके चलते कुछ लोगों ने उनका गेट खटखटाया। लेकिन, किसी ने जवाब नहीं दिया। फिर पड़ोसियों ने थाने को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो फर्श पर मां-बेटी की जली हुई लाशें और छत से बेटे की लटकती लाश मिली। पुलिस अभी तक उस सटीक कारण के बारे में पता लगा रही है, जिसके चलते बेटे ने इतना बड़ा कदम उठाया।

वित्तयी समस्या हो सकती है घटना का कारणः पड़ोसी

पड़ोसियों ने जांच अधिकारियों को बताया कि इस घटना के पीछे वित्तीय समस्या हो सकती है। एक महीने से भी कम समय के भीतर बंगाल में यह दूसरी ऐसी घटना है। तीन जनवरी को, पुलिस ने कोलकाता के दक्षिणी बाहरी इलाके में गरिया स्टेशन रोड के पास बंद फ्लैट से एक ही परिवार के तीन सदस्यों के क्षत-विक्षत शव बरामद किए। उस मामले में मृत व्यक्ति एक वृद्ध दंपती और उनका बेटा थे। जांच से पता चला कि आर्थिक तंगी ने उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर किया।

chat bot
आपका साथी