पांच साल तक प्रेमिका से दुष्कर्म, फिर उसी की बहन से कर ली शादी

-सिंथी थाने में दर्ज हुई है शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मुकदमा -पुलिस ने छानबीन के ि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Feb 2020 11:24 AM (IST) Updated:Fri, 21 Feb 2020 11:24 AM (IST)
पांच साल तक प्रेमिका से दुष्कर्म, फिर उसी की बहन से कर ली शादी
पांच साल तक प्रेमिका से दुष्कर्म, फिर उसी की बहन से कर ली शादी

-सिंथी थाने में दर्ज हुई है शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मुकदमा

-पुलिस ने छानबीन के लिए आरोपितों को किया तलब

जासं, कोलकाता: महानगर के दमदम रोड इलाकेमें रहने वाली एक 20 वर्षीय युवती ने आरोप लगाया है कि एक युवक ने शादी का वादा कर उसके साथ पाच साल तक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोप है कि युवक ने इस साल की शुरुआत में उसके साथ सभी संबंध तोड़ दिए और पिछले रविवार को उसी की बहन से शादी कर ली। सिंथी थाने की पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ दुष्कर्म और धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है। एफआइआर में आरोपित की मा का नाम भी शामिल है। पीड़िता का आरोप है कि उसे आरोपित की मा ने भी धमकी दी थी।

एफआइआर में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 2015 से लेकर 2020 की शुरुआत के बीच आरोपी ने शिकायतकर्ता से दोस्ती की। दोनों के करीब आने के बाद युवक ने कथित तौर पर उसे अपने घर पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए उकसाया। इसके अलावा अन्य स्थानों पर भी युवती को शादी का झूठा भरोसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। शारीरिक संबंध बनाने से इन्कार करने पर आरोपित ने कथित तौर पर उसके साथ कई बार मारपीट भी की।

एफआइआर में कहा गया है कि जब पीड़िता ने आरोपित से शादी करने के लिए कहा तो उसने और उसकी मा ने उसके साथ कथित तौर पर द‌र्व्यवहार किया और उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। इसके बाद आरोपित ने पीड़िता के साथ सभी संबंध खत्म कर दिए और उसकी बहन से पिछले रविवार को शादी रचा ली। पुलिस ने कहा कि आरोपितों को पूछताछ के लिए तलब किया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की विस्तार से जाच की जा रही है और ऐसे मामले में पीड़िता की बहन का बयान काफी अहम हो जाता है।

chat bot
आपका साथी