अपनी प्रेमिका को पत्नी बताता था मृत इंजीनियरिंग का छात्र

दर्पण राज सिंह नामक इंजीनियरिंग के छात्र की संदिग्ध हालात में मौत की जांच में जुटी पुलिस के हाथ कुछ चौंकाने वाले तथ्य लगे हैं।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Thu, 11 Oct 2018 11:19 AM (IST) Updated:Thu, 11 Oct 2018 11:19 AM (IST)
अपनी प्रेमिका को पत्नी बताता था मृत इंजीनियरिंग का छात्र
अपनी प्रेमिका को पत्नी बताता था मृत इंजीनियरिंग का छात्र

कोलकाता, जागरण संवाददाता। बागुईआटी थानांतर्गत केष्टोपुर में गत 18 सितंबर को दर्पण राज सिंह नामक इंजीनियरिंग के छात्र की संदिग्ध हालात में मौत की जांच में जुटी पुलिस के हाथ कुछ चौंकाने वाले तथ्य लगे हैं। दर्पण के पिता गगन राज सिंह ने बेटे की मौत के लिए प्रेमिका और उसके दो दोस्तों को जिम्मेदार ठहराते हुए उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया।

जांच के दौरान पुलिस को प्रेमिका के आचरण से संदेह हो रहा है। जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि दर्पण जिस फ्लैट में रहता था, वहां उसने अपनी प्रेमिका का परिचय बतौर अपनी पत्नी दिया था। प्रेमिका अक्सर उससे मिलने फ्लैट पर आती थी।

उधर, दर्पण के पिता गगन राज सिंह ने दावा किया है कि जिन दिन उसके बेटे की मौत हुई, उस दिन प्रेमिका दर्पण के साथ ही फ्लैट में थी। उसके साथ दो और दोस्त भी थे। उन लोगों ने ही 18 सितंबर को फंदे से लटके दर्पण को आरजी कर अस्पताल पहुंचाया था, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि मृत दर्पण के शरीर पर 19 चोट के निशान थे। इधर, गगन राज की शिकायत पर जब पुलिस दर्पण की प्रेमिका को गिरफ्तार करने पहुंची, तो पता चला कि वह कोलकाता छोड़ सिलीगुड़ी चली गई है।

कोलकाता में उसने अपना किराये का मकान भी छोड़ दिया है। जब पुलिस ने फोन पर उससे बात करने की कोशिश की तो, वह कुछ स्पष्ट नहीं कर पा रही थी। पुलिस को संदेह है कि प्रेमिका कुछ छिपा रही है।

गौरतलब हो कि सिलीगुड़ी निवासी दर्पण महानगर के एक निजी कॉलेज में इंजीनियरिंग का अंतिम वर्ष का छात्र था। वह केष्टोपुर के एडी 171 नंबर अतिथि आवास में फ्लैट किराये पर लेकर रह रहा था। उसी फ्लैट में 18 सितंबर को फंदे से लटकते हुए उसकी लाश मिली थी। 

chat bot
आपका साथी