Lockdown: आवश्यक वस्तुओं लेकर जा रहे ट्रक चालकों से रिश्वत, चार पुलिसकर्मी निलंबित

Lockdown. ट्रक चालक से कथित रूप से रिश्वत लेने के आरोप में चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Publish:Tue, 31 Mar 2020 05:25 PM (IST) Updated:Tue, 31 Mar 2020 05:25 PM (IST)
Lockdown: आवश्यक वस्तुओं लेकर जा रहे ट्रक चालकों से रिश्वत, चार पुलिसकर्मी निलंबित
Lockdown: आवश्यक वस्तुओं लेकर जा रहे ट्रक चालकों से रिश्वत, चार पुलिसकर्मी निलंबित

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। Lockdown. आवश्यक वस्तुओं की ढुलाई में जुटे ट्रक चालक से कथित रूप से रिश्वत लेने के आरोप में चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। मंगलवार को एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया कि जिन चार कर्मियों को निलंबित किया गया है उनमें से एक सहायक उप निरीक्षक और तीन कांस्टेबल हैं। ये सभी हेस्टिंग्स थाने के विद्यासागर सेतु चौकी और विद्यासागर ट्रैफिक गार्ड पर तैनात थे। मामले की जांच कर रहे कोलकाता पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) मीराज खालिद और उपायुक्त (यातायात) रुपेश कुमार ने बताया कि इन लोगों ने पिछले सप्ताह शुक्रवार रात पुल के हावड़ा की तरफ कथित रूप से ट्रक को रोका और चालक से रिश्वत ली।

खालिद ने बताया,‘चारों को अस्थाई रूप से निलंबित कर दिया गया है। हम ज्यादा जानकारी के लिए सीसीटीवी फुटेज देख रहे हैं। घटना के बारे में जानकारी मिलने पर हमने स्वयं मामला दर्ज किया है।’ 

पश्चिम बंगाल में मंगलवार को भी कोरोना वायरस से संक्रमित एक महिला की हावड़ा जिले के एक अस्पताल में मौत हो गई। राज्य में कोविड-19 के संक्रमण के कारण मरने वालों की संख्या कुल तीन हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वह महिला हाल में राज्य के उत्तरी हिस्से की यात्रा पर गई थी। अधिकारी ने कहा, ‘‘जांच के परिणाम आने से पहले, सोमवार रात को उसकी मौत हो गई । जांच में पता चला कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित थी। ''

राज्य में कुल 47000 लोग होम क्वॉरेंटाइन में रखे गए हैं। रविवार को भी चार लोगों के शरीर में संक्रमण की पुष्टि हुई थी। स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने बताया है कि इन सभी की हालत स्थिर है।

जानलेवा कोरोना वायरस के बंगाल में तेजी से बढ़ते जा रहे संक्रमण के बीच अच्छी खबर आई है। इससे पीड़ित तीन लोग बेलियाघाटा आईडी अस्पताल में इलाज के बाद स्वस्थ हो गए हैं। इसमें 18 साल का लंदन से लौटा वह युवक भी शामिल है, जो सबसे पहले कोरोना पोजिटिव पाया गया था। उसकी मां राज्य सचिवालय में डब्ल्यूबीसीएस अधिकारी के तौर पर तैनात हैं। इसके अलावा लंदन से ही वापस लौटे 22 साल के एक और युवक के पिता भी स्वस्थ हो गए हैं। इसी तरह से स्कॉटलैंड से लौटी 23 साल की एक युवती भी इलाज के बाद हुई जांच में कोरोना नेगेटिव पाई गई है।

बंगाल की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी