लोक गायक कार्तिक दास बाउल और लखन दास बाउल सहित कई विशिष्ट लोग तृणमूल कांग्रेस में शामिल

बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के दलबदल व विशिष्ट लोगों के राजनीतिक दलों से जुड़ने का सिलसिला जारी है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Wed, 19 Aug 2020 05:12 PM (IST) Updated:Wed, 19 Aug 2020 05:12 PM (IST)
लोक गायक कार्तिक दास बाउल और लखन दास बाउल सहित कई विशिष्ट लोग तृणमूल कांग्रेस में शामिल
लोक गायक कार्तिक दास बाउल और लखन दास बाउल सहित कई विशिष्ट लोग तृणमूल कांग्रेस में शामिल

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के दलबदल व विशिष्ट लोगों के राजनीतिक दलों से जुड़ने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में बुधवार को प्रसिद्ध लोक गायक कार्तिक दास बाउल और लखन दास बाउल सहित रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष संदीप भालोटिया ने सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस का दामन थामा। 

उनके अलावा पूर्व मेदिनीपुर जिले के प्रसिद्ध लेप्रोस्कोपी सर्जन एवं स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ बादल अश्रु घाटा भी तृणमूल में शामिल हुए। इन सभी को कोलकाता स्थित तृणमूल भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में पार्टी के महासचिव व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने तृणमूल का झंडा प्रदान कर स्वागत किया। इस दौरान राज्यसभा में तृणमूल संसदीय दल के नेता डेरेक ओ ब्रायन भी मौजूद थे। 

तृणमूल कांग्रेस परिवार में स्वागत है : पार्थ चटर्जी

इस दौरान पार्थ ने कहा कि हम इन सभी लोगों का तृणमूल कांग्रेस परिवार में स्वागत करते हैं। इससे पार्टी को मजबूती मिलेगी। तृणमूल महासचिव ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कार्यों व पार्टी की विचारधारा से प्रेरित होकर ये लोग दल में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में समाज के विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े कई और विशिष्ट लोग व दूसरे दलों के नेता व कार्यकर्ता पार्टी से जुड़ेंगे। 

सोमवार को पूर्व भाजपा नेता कृषाणु मित्रा भी शामिल

बताते चलें कि इससे पहले सोमवार को पूर्व भाजपा नेता कृषाणु मित्रा भी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए थे। उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार पर अपने वादों को पूरा नहीं करने और बंगाल के हितों की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए तृणमूल में शामिल होने की बात कहीं। ढाई दशक तक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े रहने वाले मित्रा कभी भाजपा की प्रदेश इकाई के प्रवक्ता भी थे।

chat bot
आपका साथी