उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा-बंगाल की जनता तृणमूल सरकार से त्रस्त, मतदान का कर रही है इंतजार

केशव प्रसाद मौर्य के उप मुख्यमंत्री ने कहा- तृणमूल के गुंडों के खिलाफ मुकदमे चलाए जाएं तो उस पार्टी के लिए काम करने वाला कोई नहीं रह जाएगा क्योंकि तृणमूल सिर्फ अपराध करने वालों का समर्थन करती है। वह केंद्र सरकार की योजनाओं को बंगाल में लागू नहीं कर रही।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Sun, 20 Dec 2020 04:02 PM (IST) Updated:Sun, 20 Dec 2020 04:02 PM (IST)
उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा-बंगाल की जनता तृणमूल सरकार से त्रस्त, मतदान का कर रही है इंतजार
बंगाल के दौरे पर आए उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल के दौरे पर आए उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछले विधानसभा चुनाव के समय हमने अबकी बार, 300 पार का नारा दिया था और बंगाल के लिए अबकी बार, 200 पार का नारा दे रहे हैं। बंगाल की जनता तृणमूल सरकार से त्रस्त हो चुकी है और मतदान का इंतजार कर रही है। भाजपा बंगाल में 200 से अधिक सीटें जीतकर कमल खिलाएगी।

रविवार को बंगाल के हुगली जिले के दौरे पर आए मौर्य ने आगे कहा-'सबको देखा बार-बार, अब भाजपा को देखिए एक बार, फिर भाजपा को ही अवसर देंगे बार-बार। तृणमूल कांग्रेस की गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार, उसकी जन, किसान, मजदूर और गरीब विरोधी कृत्यों को लेकर बंगाल की जनता में काफी नाराजगी है। लोग सोच रहे हैं कि कब उन्हें वोट देने का मौका मिले और वे भाजपा के पक्ष में मतदान करके तृणमूल को बंगाल की सत्ता से उखाड़ फेंकें ताकि यहां भी सुशासन की शुभयात्रा की शुरुआत हो।

मौर्य ने कहा कि बंगाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले से बंगाल की जनता तो आक्रोशित है ही, देशभर की जनता में भी इसे लेकर भारी रोष है। दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की सुरक्षा करने में यहां की सरकार की नाकामी देखकर जनता को महसूस हो गया है कि वह सभी मोर्चेपर नाकाम है। जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं।

इसमें हमारे सैकड़ों कार्यकर्ता शहीद हुए हैं। हमारे हजारों कार्यकर्ता झूठे मामलों में जेल भेजे गए हैं। तृणमूल के गुंडों के खिलाफ मुकदमे चलाए जाएं तो उस पार्टी के लिए काम करने वाला कोई नहीं रह जाएगा क्योंकि तृणमूल सिर्फ अपराध करने वालों का समर्थन करती है। वह केंद्र सरकार की योजनाओं को बंगाल में लागू नहीं कर रही है। 

chat bot
आपका साथी