West Bengal :भाजपा महिला मोर्चा के वाट्सएप ग्रुप पर साड़ी के विज्ञापन को लेकर विवाद

भाजपा नेताओं के एक वर्ग ने जताई आपत्ति केंद्रीय नेतृत्व से शिकायत अग्निमित्रा की सफाई एक गैर सरकारी संगठन की मदद के लिए किया विज्ञापन पोस्ट

By Preeti jhaEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 03:28 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 03:28 PM (IST)
West Bengal :भाजपा महिला मोर्चा के वाट्सएप ग्रुप पर साड़ी के विज्ञापन को लेकर विवाद
West Bengal :भाजपा महिला मोर्चा के वाट्सएप ग्रुप पर साड़ी के विज्ञापन को लेकर विवाद

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। पश्चिम बंगाल भाजपा महिला मोर्चा के वाट्सएप ग्रुप पर साड़ी के विज्ञापन को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। यह विज्ञापन किसी और ने नहीं बल्कि प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष व जानी-मानी फैशन डिजाइनर अग्निमित्रा पाल ने पोस्ट किया है। भाजपा नेताओं के एक वर्ग ने पार्टी के वाट्सएप ग्रुप में इस तरह के विज्ञापन पोस्ट किए जाने पर आपत्ति जताई है। पता चला है कि इसकी भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व से भी शिकायत की गई है।

आरोप है कि अग्निमित्रा ने वाट्सएप ग्रुप पर साड़ी का विज्ञापन पोस्ट करके कहा है कि उनके द्वारा डिजाइन की गई इस साड़ी को खरीदना होगा। साड़ी पर कमल के फूल का डिजाइन है। उत्तर बंगाल के लिए साड़ियों की कीमत 350 रुपये व कोलकाता व आसपास के इलाके के लिए 280 रुपये रखा गया है।

दूसरी तरफ अग्निमित्रा पाल ने वाट्सएप ग्रुप पर साड़ी का विज्ञापन पोस्ट करने की बात स्वीकार की है लेकिन यह भी साफ किया कि ऐसा उन्होंने अपने लिए नहीं बल्कि एक गैर सरकारी संगठन की मदद करने के लिए किया है। उन्होंने साड़ी का सिर्फ डिजाइन तैयार किया है। इसका निर्माण नहीं कर रही हैं। इस साड़ी की बिक्री से जो फंड होगा, वह उस गैर सरकारी संगठन को जाएगा। साड़ी की बिक्री से भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं के लिए यूनिफार्म भी तैयार होगा।

अग्निमित्रा ने कहा- 'फैशन डिजाइनर के तौर पर 23 साल के अपने करियर में मैंने बहुत से पोशाकें डिजाइन की हैं। मेरे हाथों से तैयार एक रुमाल का दाम भी इससे कहीं ज्यादा है। सामान्य कीमत वाली साड़ी का विज्ञापन देना मेरी जरूरत नहीं है।' अग्निमित्रा ने आगे कहा-'जिन्होंने मेरे बारे में शिकायत की है,उनके नामों का खुलासा किया जाना चाहिए।' 

chat bot
आपका साथी