तृणमूल नेता विनय मिश्रा के भाई के खिलाफ सीबीआइ ने जारी किया लुक-आउट नोटिस

कोयला तस्करी मामले में तृणमूल कांग्रेस के यूथ विंग के नेता विनय मिश्रा के भाई विकास मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई में जुटी केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआइ ने एक लुक-आउट सर्कुलर नोटिस जारी किया है। सीबीआइ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 06:20 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 06:20 PM (IST)
तृणमूल नेता विनय मिश्रा के भाई के खिलाफ सीबीआइ ने जारी किया लुक-आउट नोटिस
सीबीआइ ने मवेशी तस्करी कांड में पूछताछ के लिए एक और वरिष्ठ आइपीएस अधिकारी को समन जारी किया

राज्य ब्यूरो, कोलकाता: कोयला तस्करी मामले में तृणमूल कांग्रेस के यूथ विंग के नेता विनय मिश्रा के भाई विकास मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई में जुटी केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआइ ने एक लुक-आउट सर्कुलर नोटिस जारी किया है। सीबीआइ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। 

सीबीआइ सूत्रों के अनुसार विनय के खिलाफ एक एलओसी पहले जारी की गई थी क्योंकि वह कोयला तस्करी मामले में फरार है। उसके खिलाफ सीबीआइ ने रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया है। अधिकारी ने कहा कि अब विकास के खिलाफ एलओसी भी जारी कर दिया गया है।सीबीआइ ने इस तस्करी गिरोह के कथित मुख्य सरगना अनूप माजी उर्फ लाला, ईस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड के जनरल मैनेजर अमित कुमार धर और जयेश चंद्र राय, ईसीएल के सुरक्षा प्रमुख तन्मय दास, क्षेत्र के सुरक्षा निरीक्षक कुनुस्तोरिया धनंजय राय और एसएसआइ व प्रभारी कजोरा क्षेत्र देबाशीष मुखर्जी के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

सीबीआइ ने मवेशी तस्करी कांड में एक और आइपीएस अधिकारी को जारी किया समन 

-सीबीआइ ने मवेशी तस्करी कांड में पूछताछ के लिए एक और वरिष्ठ आइपीएस अधिकारी को समन जारी किया है। सीबीआइ सूत्रों ने बताया कि डीआइजी स्तर के अधिकारी कल्लोल गनाई को समन भेजा गया है। कल्लोल गनाई की मुर्शिदाबाद रेंज के डीआइजी के पद पर तैनाती की गई है। बताते चलें कि कल सीबीआइ ने एक और आइपीएस अधिकारी अंशुमान साहा को समन जारी किया था। साहा की मुर्शिदाबाद के ही एडिशनल एसपी के पद पर तैनाती की गई है। दोनों आइपीएस अधिकारियों को आठ मार्च को कोलकाता के निजाम पैलेस स्थित सीबीआइ दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

chat bot
आपका साथी