दिनहाटा में भाजपा नेता की हत्या के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने कोलकाता में थाने का किया घेराव

उत्तर बंगाल के दिनहाटा में भाजपा के मंडल अध्यक्ष अमित सरकार की कथित हत्या के विरोध में राज्य सरकार व स्थानीय पुलिस की निष्क्रियता के खिलाफ कोलकाता में गुरुवार को पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किया।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Thu, 25 Mar 2021 10:17 PM (IST) Updated:Thu, 25 Mar 2021 10:39 PM (IST)
दिनहाटा में भाजपा नेता की हत्या के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने कोलकाता में थाने का किया घेराव
भाजपा नेता की हत्या के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने कोलकाता में थाने का किया घेराव

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : उत्तर बंगाल के दिनहाटा में भाजपा के मंडल अध्यक्ष अमित सरकार की कथित हत्या के विरोध में राज्य सरकार व स्थानीय पुलिस की निष्क्रियता के खिलाफ कोलकाता में गुरुवार को पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किया। भवानीपुर विधानसभा अंतर्गत भाजपा युवा मोर्चा भवानीपुर मंडल (एक और दो) के तत्वावधान में भवानीपुर थाने का घेराव किया गया। इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की ओर से इस हत्याकांड के खिलाफ थाना प्रभारी को ज्ञापन भी सौंपा गया।

भाजपा नेताओं ने बताया कि थाना प्रभारी ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी मांगों को उच्च स्तर पर व राज्य सरकार तक पहुंचा दिया जाएगा। इस घेराव के दौरान भवानीपुर सीट से भाजपा उम्मीदवार रूद्रनील घोष, प्रदेश भाजपा के नेता नवीन मिश्रा, प्रकाश झा, संजीव शर्मा, अजय अग्निहोत्री, ओमप्रकाश मिश्रा, मुकेश सिंह, पंकज प्रसाद, भीम वर्मा, शंकर चौधरी, ज्योति सिंह, बसंती जैसवारा, सुरेश चौधरी, रितेश सिंह, रवींद्र चौधरी, राजा मलिक, अभिषेक गुप्ता, सरदार बिट्टु सिंह सहित बड़ी संख्या में युवा मोर्चा एवं भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद थे।

धरने के दौरान भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। उल्लेखनीय है कि बुधवार को कूचबिहार जिले के दिनहाटा में भाजपा मंडल अध्यक्ष का शव संदिग्ध अवस्था में पार्टी कार्यालय के बाहर मिला था। इसको लेकर राज्य का सियासी पारा गर्माया हुआ है। भाजपा इसे राजनीतिक हत्या बताते हुए इसके लिए सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहरा रही है। हालांकि तृणमूल आरोपों को खारिज कर चुकी है।

chat bot
आपका साथी