भाजपा विधायक सुनील सिंह व विश्वजीत दास ने तृणमूल में वापसी से किया इनकार

स्पष्ट रूख-ममता सरकार की तरफ से पुलिस सुरक्षा की पेशकश को भी किया खारिज। विधानसभा में ममता से मुलाकात के बाद दोनों की तृणमूल में वापसी की थीं अटकलें। भाजपा की तरह ही तृणमूल भी भाजपा नेताओं को अपने खेमे में लाने की जुगत में है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 09 Feb 2021 05:21 PM (IST) Updated:Tue, 09 Feb 2021 05:21 PM (IST)
भाजपा विधायक सुनील सिंह व विश्वजीत दास ने तृणमूल में वापसी से किया इनकार
सदन की कार्यवाही में तो हिस्सा लिया था लेकिन पारंपरिक फोटो सत्र से दूर रहे थे।

 राज्य ब्यूरो, कोलकाता : भाजपा विधायक सुनील सिंह व विश्वजीत दास ने तृणमूल कांग्रेस में वापसी से साफ इन्कार किया है। दोनों के विधानसभा में मुख्यमंत्री व तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी से मुलाकात करने के बाद से उनके अपनी पुरानी पार्टी में लौटने की अटकलें शुरू हो गई थीं लेकिन दोनों ने मंगलवार को खुद ही इसपर विराम लगा दिया। उन्होंने ममता सरकार की तरफ से पुलिस सुरक्षा की पेशकश को भी खारिज कर दिया है। 

विधानसभा में मुख्यमंत्री के कक्ष में जाकर की मुलाकात

राज्य के खाद्य आपूर्ति मंत्री व तृणमूल के वरिष्ठ नेता ज्योतिप्रिय मल्लिक ने कहा कि दोनों विधायक विकास फंड को लेकर मुख्यमंत्री से बातचीत करने आए थे। पता चला है कि दोनों ने विधानसभा में मुख्यमंत्री के कक्ष में जाकर उनसे मुलाकात की थी। विश्वजीत दास ने ममता के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद भी लिया था। 

भाजपा नेताओं को अपने खेमे में लाने की जुगत में तृकां

चुनावी मौसम में जहां तृणमूल के कई नेता-मंत्री पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो चुके हैं, ऐसे समय भाजपा के दो विधायकों के  मुख्यमंत्री से मिलने को लेकर अटकलों का दौर शुरू हो गया था। भाजपा की तरह ही तृणमूल भी भाजपा नेताओं को अपने खेमे में लाने की जुगत में है। 

सदन की कार्यवाही में तो हिस्सा लिया मगर फोटो सत्र 

विस चुनाव से पहले विधानसभा के अंतिम सत्र के दौरान मुख्यमंत्री ने तृणमूल विधायकों के साथ तस्वीरें खिंचवाई थी। विपक्षी दलों के विधायकों ने सदन की कार्यवाही में तो हिस्सा लिया था लेकिन पारंपरिक फोटो सत्र से दूर रहे थे।

chat bot
आपका साथी