बाइकर ने पैदल यात्री को टक्कर मारी, ट्रैफिक हवलदार को 100 मीटर तक घसीटा Kolkata News

कोलकाता में सड़क पर एक पैदल यात्री को टक्कर मारने के बाद घटनास्थल से भागने की फिराक में एक बाइक सवार व्यक्ति ने एक ट्रैफिक हवलदार को लगभग 100 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Wed, 03 Jul 2019 12:33 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jul 2019 12:34 PM (IST)
बाइकर ने पैदल यात्री को टक्कर मारी, ट्रैफिक हवलदार को 100 मीटर तक घसीटा Kolkata News
बाइकर ने पैदल यात्री को टक्कर मारी, ट्रैफिक हवलदार को 100 मीटर तक घसीटा Kolkata News

कोलकाता, पीटीआई। कोलकाता में सड़क पर एक पैदल यात्री को टक्कर मारने के बाद घटनास्थल से भागने की फिराक में एक बाइक सवार व्यक्ति ने एक ट्रैफिक हवलदार को लगभग 100 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यातायात कांस्टेबल तपन ओरांग को इस घटना में हाथ और पैर में गंभीर चोटें आई हैं, फिलहाल वह यहां के एक पुलिस अस्पताल में भर्ती हैं।

जानकारी के अनुसार, बाइक सवार व्यक्ति ने रात करीब 10.45 बजे क्वेस्ट मॉल के सामने सैयद अमीर अली एवेन्यू पर एक बुजुर्ग व्यक्ति को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह सड़क पर गिर गये इस पर ओरांग ने बाइक सवार व्यक्ति को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन ओरांग बाइक से लगभग 100 मीटर तक घसीटता चला गया। बाइक सवार ने हेलमेट नहीं लगाया था।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेजों की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि कोलकाता के पुलिस आयुक्त अनुज शर्मा ने मंगलवार शाम ओरांग से अस्पताल में मुलाकात की और उनके प्रयासों की सराहना की। इलाके में ड्यूटी पर तैनात एक यातायात कांस्टेबल ने बताया कि ओरांग ने बाइक सवार व्यक्ति को रुकने का इशारा किया था क्योंकि उसने हेलमेट नहीं पहना था। उन्होंने कहा कि बाइक सवार ने उनके इशारे को नजरअंदाज कर दिया और भागने की कोशिश करते समय एक पैदल यात्री को टक्कर मार दी। उसके बाद ओरांग ने पीछे से उस बाइक को रोकने की कोशिश की। रुकने के बजाय, वह सड़क पर लगभग 100 मीटर तक ओरांग को घसीटते हुये आगे बढ़ गया। हमने उसका पीछा करने की कोशिश की, लेकिन वह भागने में सफल रहा।

chat bot
आपका साथी