तृणमूल के मंत्री का बड़ा दावा- 6 से 7 सांसद जल्द ही पार्टी में शामिल होंगे

बड़ा दावा- कहा- भाजपा में जाने वाले कई नेता तृणमूल में वापसी को हैं तैयार। मई के अंत तक हम उनकी वापसी पर सोचेंगे। क्या आगे भी भाजपा में ही रहेंगे। वापसी की कतार में कईः मलिक। सारधा घोटाला में शामिल है वह। तब विचार करेंगे टीम में शामिल करें।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 09:28 PM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 09:28 PM (IST)
तृणमूल के मंत्री का बड़ा दावा- 6 से 7 सांसद जल्द ही पार्टी में शामिल होंगे
उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा में समारोह पर मल्लिक ने यह दावा किया।

 राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक माहौल गरम है। राजनीतिक दल दूसरे दलों में सेंध लगाने की कोशिश में लगे हुए हैं। पिछले दिनों भाजपा में सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस के कई नेता शामिल हुए तो कुछ अन्य नेता तृणमूल में भी शामिल हुए। अब राज्य के खाद्य और आपूर्ति मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने मंगलवार को बड़ा दावा करते हुए कहा कि जल्द ही 6-7 सांसद तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे।स्वामी विवेकानंद की 157वीं जयंती के अवसर पर मंगलवार को उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा में आयोजित एक समारोह के मौके पर मल्लिक ने यह दावा किया।

क्या आगे भी भाजपा में ही रहेंगे

वहीं, पिछले दिनों तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले कद्दावर नेता सुवेंदु अधिकारी के बारे में पूछे जाने पर मंत्री ने कहा, 'मैं अभी भी उलझन में हूं कि क्या वह अगले 4-5 महीने के लिए भाजपा में रहेंगे। शायद वह अपना हिस्सा पूरा करने के बाद पार्टी छोड़ दें।

वापसी की कतार में कईः मलिक

उन्होंने कहा, 'भारतीय जनता पार्टी में एक भी व्यक्ति नहीं होगा। मैं कह सकता हूं कि बहुत जल्द 6 से 7 सांसद तृणमूल में शामिल होंगे। वे तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे। वे मई के पहले हफ्ते में तृणमूल में शामिल होंगे। इनमें वो भी शामिल हैं जो भाजपा में शामिल होने के लिए तृणमूल छोड़ गए थे, ऐसे लोग भी लाइन में लगे हैं और अब तृणमूल में वापसी के लिए अनुरोध कर रहे हैं।' 

सारधा घोटाला में शामिल है वह 

वहीं, भाजपा में शामिल होने वाले तृणमूल के पूर्व मंत्री शोवनदेव चट्टोपाध्याय और सुवेंदु अधिकारी जैसे नेताओं की ओर से तृणमूल के भ्रष्ट होने के बारे में कहे जाने पर उन्होंने कहा, 'हर कोई जो तृणमूल कांग्रेस के भ्रष्टाचार के बारे में बात कर रहा है, वह सारधा घोटाला में शामिल है।

उन्हें फिर टीम में शामिल करें

उन्होंने बहुत पैसा कमाया है, जो उन्होंने बनाया है उसे पचा नहीं सकते, और वे इसके लिए बुला रहे हैं, और भाजपा में शामिल हो रहे हैं। वे मई के अंत तक तृणमूल में लौटने के लिए लाइन लगाएंगे। तब हम विचार करेंगे कि क्या उन्हें फिर टीम में शामिल किया जाए।'

chat bot
आपका साथी