बांग्ला फिल्म अभिनेत्री अरुणिमा को हत्या और दुष्कर्म की धमकी, अभिनेत्री की शिकायत पर पुलिस ने एक युवक को दबोचा

बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री अरुणिमा घोष को हत्या और दुष्कर्म की दी जा रही थी। इसके बाद अभिनेत्री की शिकायत पर पुलिस ने उनके आवास के निकट से रविवार की रात को एक युवक गिरफ्तार किया है। आरोपित का नाम मुकेश साव है।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 07:13 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 07:13 PM (IST)
बांग्ला फिल्म अभिनेत्री अरुणिमा को हत्या और दुष्कर्म की धमकी, अभिनेत्री की शिकायत पर पुलिस ने एक युवक को दबोचा
कोलकाता पुलिस ने अभिनेत्री अरुणिमा घोष के घर के निकट से एक युवक को दबोचा।

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री अरुणिमा घोष को हत्या और दुष्कर्म की दी जा रही थी। इसके बाद अभिनेत्री की शिकायत पर पुलिस ने उनके आवास के निकट से रविवार की रात को एक युवक गिरफ्तार किया है। आरोपित का नाम मुकेश साव है। वह ऐसा क्यों कर रहा था इसका फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है। उसके खिलाफ पुलिस ने कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित गरफा थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री को फोन पर धमकी दी जा रही थी। इसके बाद उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज करा दी। हालांकि, उस युवक को अरुणिमा का फोन नंबर या कहां से मिला इसका पता लगाया जा रहा है। यहां तक कि वह अभिनेत्री के घर तक कैसे पहुंच गया, यह भी एक बड़ा सवाल है। आरोप है कि युवक ने अरुणिमा को उसके परिवार वालों को जान से मारने और तेजाब फेंकने की भी धमकी दी थी। जांच में सामने आया है कि उक्त युवक अरुणिमा को पिछले दो साल से परेशान कर रहा था।

बता दें कि इसके पहले भी कोलकाता में टालीवुड फिल्म अभिनेत्रियों के इंटरनेट मीडिया पर धमकी देने के आरोप लगे हैं और पुलिस ने इस मामले में पहले भी कार्रवाई कर चुकी है।

chat bot
आपका साथी