अमित शाह बोले, तुष्टीकरण की राजनीति से बंगाल की जनता त्रस्त

अमित शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता ममता बनर्जी की तुष्टीकरण की राजनीति से त्रस्त हो चुकी है।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Thu, 27 Apr 2017 10:49 AM (IST) Updated:Thu, 27 Apr 2017 10:49 AM (IST)
अमित शाह बोले, तुष्टीकरण की राजनीति से बंगाल की जनता त्रस्त
अमित शाह बोले, तुष्टीकरण की राजनीति से बंगाल की जनता त्रस्त

जागरण संवाददाता, कोलकाता। भाजपा की विस्तार योजना को परवान चढ़ाने के लिए कोलकाता पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने तृणमूल कांग्रेस व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। बुधवार को प्रेस क्लब में पत्रकारों से मुखातिब शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल की हालात बेहद गंभीर है।

सारधा और नारद स्टिंग का उदाहरण देते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि यहां सादगी के नाम पर भ्रष्टाचार किया जा रहा है। पश्चिम बंगाल की जनता ममता बनर्जी की तुष्टीकरण की राजनीति से त्रस्त हो चुकी है। यही वजह है कि राज्य में जनाक्रोश बढ़ रहा है।

अमित शाह ने कहा कि जिस राज्य में दुर्गा पूजा के लिए हाई कोर्ट से आदेश लेना पड़े और सरस्वती पूजा के दौरान सरकार सुरक्षा न दे पाई हो, वहां के हालात आसानी से समझे जा सकते हैं। भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार बांग्लादेशी घुसपैठ और जाली नोट के धंधे पर शिकंजा कसने में नाकाम रही है। राज्य बम की फैक्ट्री में तब्दील हो गया है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने यह भी कहा कि अगर पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार बनती है तो असम की तरह ही यहां भी बांग्लादेश से लगी सीमा सील कर दी जाएगी।

शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्वाचन क्षेत्र भवानीपुर में बूथ चलो कार्यक्रम के दौरान कहा कि जब तक राज्य में भाजपा सत्ता में नहीं आती है तब तक उनका पश्चिम बंगाल मिशन पूरा नहीं होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा की विकास यात्रा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रही है। इस पार्टी का नारा है सबका साथ सबका विकास। भाजपा किसी के साथ अन्याय नहीं होने देगी।

गोरक्षा के नाम पर हिंसा करने वालों पर सख्त कार्रवाई

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि गोरक्षा के नाम पर हिंसा करनेवालों के खिलाफ कार्रवाई जारी है। इस मुद्दे पर पार्टी का रुख स्पष्ट है, किसी को कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है।

यह भी पढ़ेंः ममता बोलीं, बंगाल की भूमि को बर्बाद करने वाले खुद-ब-खुद नष्ट हो जाएंगे
पश्चिम बंगाल की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी