नंदीग्राम में रोड शो कर ममता ने अधिकारी परिवार पर साधा निशाना, बोलीं- वे न घर का रहेंगे न घाट के

पूर्वी मेदिनीपुर जिले की इस महत्वपूर्ण सीट पर विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में एक अप्रैल को मतदान होगा। तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ रोडशो में ममता बनर्जी ने रेयापाड़ा खुदीराम मोड़ से ठाकुर चौक तक आठ किलोमीटर लंबा सफर तय किया।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Mon, 29 Mar 2021 05:18 PM (IST) Updated:Mon, 29 Mar 2021 05:18 PM (IST)
नंदीग्राम में रोड शो कर ममता ने अधिकारी परिवार पर साधा निशाना, बोलीं- वे न घर का रहेंगे न घाट के
मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी नंदीग्राम में रोडशो में हिस्सा ले सकते हैं।

राज्य ब्यूरो,कोलकाता:  मुख्यमंत्री व तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी ने सोमवार को नंदीग्राम में रोड शो किया।  इस दौरान ममता ने तृणमूल छोड़ बीजेपी में शामिल हुए सुवेंदु अधिकारी और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने अधिकारी परिवार का नाम लिए बिना कहा कि ज्यादा लालच अच्छा नहीं होता। वे न घर के रहेंगे न घाट के।

दूसरे चरण में एक अप्रैल को मतदान

आपको बता दें कि नंदीग्राम सीट से ममता बनर्जी और सुवेंदु अधिकारी एक दूसरे के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं। पूर्वी मेदिनीपुर जिले की इस महत्वपूर्ण सीट पर विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में एक अप्रैल को मतदान होगा। 

हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन 

तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ रोडशो में ममता बनर्जी ने रेयापाड़ा खुदीराम मोड़ से ठाकुर चौक तक आठ किलोमीटर लंबा सफर तय किया।  इस दौरान वह व्हीलचेयर पर रहीं और हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन करती रहीं।

मतदान होने तक नंदीग्राम में ही

रोड शो में सैकड़ों स्थानीय लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया और ‘ममता बनर्जी जिंदाबाद’ के नारे लगाए। तृणमूल अध्यक्ष ने घोषणा की है कि वह गुरुवार को मतदान होने तक नंदीग्राम में ही रहेंगी।

गृह मंत्री अमित शाह भी आएंगे

दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार 30 अप्रैल शाम साढ़े पांच बजे खत्म होगा। बीजेपी के सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी नंदीग्राम में रोड शो में हिस्सा ले सकते हैं।

chat bot
आपका साथी