टॉलीवुड के सुपरस्टार पर आरोप लगाने वालीं श्रीलेखा खुद आरोपों में घिरी, अभिनेत्री ने लगाया इल्जाम

बांग्ला फिल्मों के सुपरस्टार प्रसेनजीत चटर्जी पर एक फिल्म से निकालने का आरोप लगाने वाली वरिष्ठ अभिनेत्री श्रीलेखा मित्रा अब खुद इसी तरह के आरोप में घिर गई हैं।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Tue, 23 Jun 2020 09:15 PM (IST) Updated:Tue, 23 Jun 2020 09:15 PM (IST)
टॉलीवुड के सुपरस्टार पर आरोप लगाने वालीं श्रीलेखा खुद आरोपों में घिरी, अभिनेत्री ने लगाया इल्जाम
टॉलीवुड के सुपरस्टार पर आरोप लगाने वालीं श्रीलेखा खुद आरोपों में घिरी, अभिनेत्री ने लगाया इल्जाम

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी करने को लेकर टॉलीवुड में भी 'नेपोटिज्म' का मामला दिन-ब-दिन गरमाता जा रहा है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी तेज होता जा रहा है। बांग्ला फिल्मों के सुपरस्टार प्रसेनजीत चटर्जी पर एक फिल्म से निकालने का आरोप लगाने वाली वरिष्ठ अभिनेत्री श्रीलेखा मित्रा अब खुद इसी तरह के आरोप में घिर गई हैं। अभिनेत्री प्रिया कारफा ने उनपर काम छीन लेने का आरोप लगाया है । प्रिया ने कहा-' श्रीलेखा आज शिकायत कर रही हैं लेकिन क्या उन्होंने तो कभी किसी का काम नहीं छीना? एक समय में दूरदर्शन पर तृष्णा नामक धारावाहिक आता था ।

उस धारावाहिक की मुख्य चरित्र को निभाकर श्रीलेखा लोकप्रिय हुई थीं। उस चरित्र के लिए पहली पसंद मैं थी। यहां तक कि मैंने पहले दिन की शूटिंग भी की थी।  शूटिंग के दौरान श्रीलेखा फ्लोर पर आई थी और मुझे लेकर धारावाहिक के निर्देशक के साथ हंसी-मजाक कर रही थीं । इससे मैं काफी नर्वस हो गई थी और ठीक से शूट नहीं कर पा रही थी । शूटिंग के बाद मैं घर लौट गई। उसी रात मुझे फोन करके बताया गया कि मैं अब उस धारावाहिक का हिस्सा नहीं हूं। बाद में श्रीलेखा ने उस चरित्र को निभाया।' गौरतलब है कि श्रीलेखा ने प्रसेनजीत पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने एक समय टॉलीवुड को अपने नियंत्रण में रखने की कोशिश करते थे और उनके  इशारे पर उन्हें एक फिल्म में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका से हटा दिया गया था। श्रीलेखा ने बांग्ला फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि वह  कभी भी सेट पर समय पर नहीं आती थीं।  सब उनका इंतजार करते थे, फिर भी फिल्मों में रितुपर्णा को ही सभी प्राथमिकता देते थे।

इस बारे में वरिष्ठ बांग्ला फिल्म अभिनेता चिरंजीत चक्रवर्ती ने कहा था कि टॉलीवुड में भाई-भतीजावाद नहीं चलता। बांग्ला फिल्मों के महानायक उत्तम कुमार के पुत्र और महानायिका सुचित्रा सेन की बेटी को उनके माता-पिता के कारण टॉलीवुड में ज्यादा सुविधा कभी नहीं मिली। टॉलीवुड में तरफदारी जरूर चलती है लेकिन यह किस पेशे में नहीं की जाती? इस तरह के मामलों से निपटना आना चाहिए।

chat bot
आपका साथी