महानगर में मादक तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, पांच छात्र समेत 8 गिरफ्तार

- दक्षिण कोलकाता में फैला है मादक पदार्थो का जाल - गुप्त सूचना के आधार पर एंटी नार्कोटिक से

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Jun 2019 11:13 PM (IST) Updated:Fri, 07 Jun 2019 11:13 PM (IST)
महानगर में मादक तस्करी गिरोह का 
भंडाफोड़, पांच छात्र समेत 8 गिरफ्तार
महानगर में मादक तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, पांच छात्र समेत 8 गिरफ्तार

- दक्षिण कोलकाता में फैला है मादक पदार्थो का जाल

- गुप्त सूचना के आधार पर एंटी नार्कोटिक सेल ने चलाया अभियान

जागरण संवाददाता, कोलकाता : कोलकाता पुलिस की एंटी नार्कोटिक सेल ने महानगर में चल रहे मादक तस्करी गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए गुरुवार की रात दक्षिण कोलकाता के शरत चंद्र बोस रोड पांच कॉलेज छात्रों समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान रौनक जैन (23), लक्ष्य अग्रवाल (24), रौनक सिंह (29), अर्घकमल बंद्योपाध्याय (25), अमन गुप्ता (23), असीम माईति (24) और प्रीतम पात्र (24) के रूप में हुई है। इसमें रौनक सिंह, रौनक जैन, लक्ष्य और अर्घकमल कॉलेज छात्र बताए जा रहे हैं। जबकि अमन, असीम और प्रीतम मादक तस्कर बताए जा रहे हैं। छात्रों के पास से 3.5 ग्राम हेरोइन जब्त की गई, जिसका बाजार मूल्य आठ हजार रूपये है। जबकि तीनों तस्करों को एसपी मुखर्जी रोड स्थित आशुतोष कॉलेज के पास से गिरफ्तार किया गया। इनके पास से 40 ग्राम हेरोइन जब्त की गई। इनके खिलाफ भवानीपुर थाने में मामला दर्ज किया गया है। शुक्रवार को आठ आरोपितों को अदालत में पेश किया गया।

जानकारी के मुताबिक नार्कोटिक सेल को दक्षिण कोलकाता क्षेत्र में मादक तस्करों के एकत्र होने की गुप्त सूचना मिली थी। इसी आधार पर पुलिस ने छापामारी शुरू की और शरत चंद्र बोस रोड इलाके से एक-एक कर पांच छात्रों को गिरफ्तार किया गया। इनसे पूछताछ कर गुरुवार की रात में ही आशुतोष कॉलेज के पास से तीनों तस्करों को गिरफ्तार किया गया।

ऑनलाइन और फोन के जरिए होती थी डील

पुलिस की मानें तो गिरफ्तार पांचों छात्र नियमित ड्रग लेते हैं। ये लोग फोन कर या ऑन लाइन ड्रग की बुकिंग करते थे। इसके बाद तस्कर मादक पदार्थो की आपूर्ति करते थे। पुलिस सभी आरोपितों से पूछताछ कर मादक तस्करी में लिप्त अन्य आरोपितों की तलाश में जुट गई है। गौरतलब हो कि कोलकाता से मादक पदार्थो और तस्करों को गिरफ्तार करने की यह पहली घटना नहीं है। इसके पहले भी समय-समय पर मादक तस्करों और कॉलेज छात्रों को गिरफ्तार किया जाता रहा है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी