5.4 मैट्रिक टन लोहे की छड़ चुराने के आरोप में दो ट्रक चालक गिरफ्तार

विधाननगर दक्षिण थानांतर्गत सॉल्टलेक में 5.4 मैट्रिक टन (एमटी) लोहे की छड़ चुराने के आरोप में दो ट्रक चालकों को गिरफ्तार किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Jul 2018 02:00 AM (IST) Updated:Sat, 28 Jul 2018 02:00 AM (IST)
5.4 मैट्रिक टन लोहे की छड़ चुराने के आरोप में दो ट्रक चालक गिरफ्तार
5.4 मैट्रिक टन लोहे की छड़ चुराने के आरोप में दो ट्रक चालक गिरफ्तार

-एक यूपी के गाजीपुर, दूसरा बिहार के मधुबनी का रहने वाला

-दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी पुलिस

..........

जागरण संवाददाता, कोलकाता : विधाननगर दक्षिण थानांतर्गत सॉल्टलेक में 5.4 मैट्रिक टन (एमटी) लोहे की छड़ चुराने के आरोप में दो ट्रक चालकों को गिरफ्तार किया गया है। उनके नाम विनोद पॉल (38) और पविंद्र यादव उर्फ छंट्टू (28) हैं। विनोद उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र स्थितविझवल गांव का रहने वाला है जबकि छंट्टू बिहार के मधुबनी जिले के खुटौना थाना क्षेत्र के टांगरार का वाशिंदा है। दोनों को गुरुवार रात गिरफ्तार किया गया। उन्हें शुक्रवार को विधाननगर अदालत में पेश करने पर दोनों को सात दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस दोनों से पूछताछ कर सच्चाई का पता लगाने में जुट गई है।

ये है मामला

तेघरिया के वीआइपी रोड के रहने वाले शुभम स्टील टीएमटी बार के मालिक अशोक कुमार सुरेका ने गत 21 जुलाई को थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनका ईस्टर्न इंडिया हार्ट केयर रिसर्च फाउंडेशन के साथ पिछले छह महीने से व्यापार चल रहा है। बीते दिनों उन्हें संस्था की ओर से 31.510 मैट्रिक टन (एमटी) टीएमटी बार आपूर्ति करने का ऑर्डर मिला था। उन्होंने माल आपूर्ति के लिए सतीश रोड लेन स्थित एक ट्रांसपोर्टर के दो ट्रकों (नंबर डब्ल्यूबी 23बी 7117 और डब्ल्यूबी 11बी 8417) में लोहे की छड़ें लोडकर आपूर्ति की थी। इसके बाद 21 जुलाई को उनके पास ऑर्डर से कम माल दिए जाने की शिकायत मिली। इसकी जांच करने वे खुद सॉल्टलेक सेक्टर-3 स्थित एचबी-36 ए/2 में गए, जहां काम चल रहा है। वहां जाकर जांच की तो पता चला कि दोनों ट्रकों में 5.400 मैट्रिक टन (एमटी) टीएमटी बार कम है। इसके बाद उन्होंने विधाननगर दक्षिण थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस दोनों चालकों को हिरासत में लेकर गायब हुए टीएमटी बार का पता लगाने में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी