कोलकाता मेरे दिल में बसा है : शाहरुख

जागरण संवाददाता, कोलकाता। बालीवुड के बादशाह एवं बंगाल के ब्रांड अम्बेस्डर शाहरुख खान ने कोलकाता को अ

By Edited By: Publish:Tue, 11 Nov 2014 02:20 AM (IST) Updated:Tue, 11 Nov 2014 02:11 AM (IST)
कोलकाता मेरे दिल में बसा है : शाहरुख

जागरण संवाददाता, कोलकाता। बालीवुड के बादशाह एवं बंगाल के ब्रांड अम्बेस्डर शाहरुख खान ने कोलकाता को अपने दिल में बसा शहर बताया है। 20वें कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह में बांग्ला भाषा में किंग खान ने कहा कि ये चौथा साल है कि जब वे इस महोत्सव में शिरकत कर रहे हैं। कोलकाता उनके दिल में बसा हुआ है और यह फिल्म महोत्सव उनके दिल का उत्सव है।

शाहरुख ने कहा कि उन्होंने पिछले साल वादा किया था कि इस बार वे बांग्ला में बोलेंगे इसलिए कोशिश कर रहे हैं। भाषा में त्रुटि होने पर उन्हें माफ कर दीजिएगा। उन्होंने बांग्ला में लिखकर देने के लिए टालीवुड अभिनेता जीत को धन्यवाद दिया।

कोलकाता नोमोस्कार : ऐश्वर्या

कोलकाता। बालीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी बांग्ला भाषा में 'कोलकाता नोमोस्कार' कहकर अपना वक्तव्य शुरू किया और कोलकाता फिल्म महोत्सव में उनके पूरे परिवार को आमंत्रित करने के लिए आभार प्रकट किया।

बंगाल से मिला बेहद प्यार : तनुजा

कोलकाता। बीते जमाने की मशहूर अभिनेत्री तनुजा ने कहा कि ये पहला मौका है जब वे किसी फिल्म महोत्सव में शिरकत करने कोलकता आई हैं। उन्हें बंगाल के लोगों से काफी प्यार मिला है। इस बात का अंदाजा उन्हें तभी तो गया था, जब वे अपनी बांग्ला फिल्म की शूटिंग के लिए कोलकाता आई थीं।

कोलकाता फिल्म महोत्सव 'फैमिली फंक्शन' जैसा : जया बच्चन

कोलकाता। फिल्म अभिनेत्री जया बच्चन ने कहा कि कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव अब उनके लिए फैमिली फंक्शन जैसा हो गया है। हालांकि उनके परिवार का एक सदस्य इस बार इसमें शरीक नहीं हो पाया। वह सो रही है। जया का संकेत अपनी पोती एवं अभिषेक-ऐश्वर्या की बेटी आराध्या की तरफ था।

आने वाली पीढि़यों को प्रेरित करेगा कोलकाता फिल्मोत्सव : इरफान

कोलकाता। बालीवुड के बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता इरफान खान ने कहा कि वे चाहते हैं कि कोलकाता फिल्म महोत्सव दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म महोत्सव बन जाए जो आने वाली पीढि़यों को प्रेरित करेगा और उनकी आवाज बनेगा।

कोशिश करुंगा कि फिल्मोत्सव का हिस्सा बनें मेरी फिल्म : अभिषेक

कोलकाता। बालीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने कहा कि यहां आना उनके लिए सौभाग्य एवं बेहद सम्मान की बात है। वे यहां से लौटकर और मेहनत करेंगे और कोशिश करेंगे कि अगले साल उनकी फिल्म भी कोलकाता फिल्म महोत्सव का हिस्सा बने।

chat bot
आपका साथी