107 किलो ग्राम गांजा जब्त, पांच लोग गिरफ्तार

गुप्त सूचना के आधार पर शहर की खुफिया पुलिस ने छापा मारकर एक होंडा कार से 107 किलो ग्राम गांजा जब्त करने के साथ पांच लोगों को गिफ्तार किया है।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Thu, 19 Jul 2018 10:46 AM (IST) Updated:Thu, 19 Jul 2018 01:53 PM (IST)
107 किलो ग्राम गांजा जब्त, पांच लोग गिरफ्तार
107 किलो ग्राम गांजा जब्त, पांच लोग गिरफ्तार

हावड़ा, जागरण संवाददाता। गुप्त सूचना के आधार पर शहर की खुफिया पुलिस ने छापा मारकर एक होंडा कार से 107 किलो ग्राम गांजा जब्त करने के साथ पांच लोगों को गिफ्तार किया है। बुधवार की दोपहर आरोपितों को हावड़ा जिला अदालत में पेश किया गया।

सुनवाई के दौरान अदालत ने दो आरोपितों को 8 दिनों तक पुलिस हिरासत में रखने का निर्देश दिया जबकि 3 आरोपितों को जेल हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस कार को जब्त कर जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार कुछ लोग एक होंडा कार में सवार होकर कोलकाता की ओर जा रहे थे। लिलुआ थानांतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 2 और बनारस रोड के क्रासिंग पर खुफिया पुलिस ने कार को रोक दिया। इसके बाद कार की तलाशी ली जाने लगी। कार के पिछले हिस्से में डिब्बे में पैक करके के गांजा को रखा गया था। इसे कोलकाता आपूर्ति करने के लिए ले जाया जा रहा था। जब्त गांजी की कीमत बाजार में लाखों रुपये बताएं गये हैं।

पुलिस गिरफ्तार दो आरोपितों को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ कर पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इतने अधिक मात्र में गांजा कहां से आया। इसके पीछे अंतर्राष्ट्रीय मादक तस्कर का हाथ है या नही। इसे कहां और किसे आपूर्ति करने के लिए ले जाया जा रहा था। पुलिस यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि कार किसकी है।

गौरतलब है कि पिछले तीन माह में हावड़ा विभिन्न सड़कों से कई बाद मादक तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं। इसके बावजूद वे मादक पदार्थ को लाने से बाज नहीं आ रहें हैं।

chat bot
आपका साथी