कांथी उपचुनाव : आक्रामक प्रचार में जुटे उम्मीदवार

संवाद सूत्र, हल्दिया (पू.मेदिनीपुर) : पूर्व मेदिनीपुर जिला अंतर्गत दक्षिण कांथी विधानसभा उपचुनाव क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Mar 2017 05:31 PM (IST) Updated:Tue, 21 Mar 2017 05:31 PM (IST)
कांथी उपचुनाव : आक्रामक प्रचार में जुटे उम्मीदवार
कांथी उपचुनाव : आक्रामक प्रचार में जुटे उम्मीदवार

संवाद सूत्र, हल्दिया (पू.मेदिनीपुर) : पूर्व मेदिनीपुर जिला अंतर्गत दक्षिण कांथी विधानसभा उपचुनाव को ले मंगलवार को उम्मीदवारों में कहीं अधिक आक्रामकता नजर आई। अपने-अपने समर्थकों के साथ उम्मीदवारों ने क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में घूम कर वोट मांगे।

टीएमसी उम्मीदवार चंद्रिमा भट्टाचार्य ने मंगलवार की शाम कांथी सेंट्रल बस स्टैंड में चुनाव प्रचार किया। भट्टाचार्य ने कहा कि गंदी राजनीति से उनका कोई वास्ता नहीं। वे इतना जानती हैं कि परिवर्तन की सरकार में हर तरफ विकास हो रहा है। इस विकास यज्ञ में सभी को शामिल होना चाहिए। जिससे कांथी की जनता को भी इसका लाभ मिल सके। उम्मीदवार के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री शिशिर अधिकारी समेत तमाम नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

दूसरी ओर माकपा उम्मीदवार उत्तम प्रधान के समर्थन में मंगलवार को वामपंथी समर्थकों ने कांथी बाइपास के नजदीक सभा की, जबकि भाजपा उम्मीदवार सौरिन्द्रनाथ जाना को साथ लेकर दलीय कार्यकर्ताओं ने दारुआ में प्रचार अभियान चलाया। सभा को संबोधित करते हुए विरोधी दलों के कार्यकर्ताओं ने टीएमसी पर भ्रष्ट होने का आरोप लगाया। वक्ताओं ने कहा कि नारदा और सारधा कांड में आकंठ डूबे इस दल के नेता जल्द ही जेल में होंगे। दूसरी ओर कांग्रेस ने बुधवार से अपने उम्मीदवार नव कुमार नंद के समर्थन में सभाओं की घोषणा की।

chat bot
आपका साथी