जलपाईगुड़ी के चार विधानसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों ने भरा नामांकन

- डाबग्राम-फुलबाड़ी से भाजपा की शिखा चटर्जी माकपा के दिलीप सिंह व निर्दल अलोक सेन ने भरा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Mar 2021 07:37 PM (IST) Updated:Fri, 26 Mar 2021 07:37 PM (IST)
जलपाईगुड़ी के चार विधानसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों ने भरा नामांकन
जलपाईगुड़ी के चार विधानसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों ने भरा नामांकन

- डाबग्राम-फुलबाड़ी से भाजपा की शिखा चटर्जी, माकपा के दिलीप सिंह व निर्दल अलोक सेन ने भरा पर्चा

जेएनएन, जलपाईगुड़ी/धुपगुड़ी/वीरपाड़ा : बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न जिलों में नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया जारी है। ऐसे में शुक्रवार को जलपाईगुड़ी जिले के सभी विधानसभा सीटों के लिए विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों ने नामांकन भरा। इस दिन अन्य दलों की तुलना में भाजपा समर्थकों की भीड़ देखने लायक थी।

इस दिन संयुक्त मोर्चा के प्रत्याशियों ने चार विधानसभा सीट के लिए अपना नामांकन भरा। इस दिन डाबग्राम-फुलबाड़ी विधानसभा केंद्र से माकपा प्रत्याशी दिलीप सिंह, राजगंज विधानसभा सीट से रतन राय, मयनागुड़ी विधानसभा सीट से आरएसपी प्रत्याशी नरेश राय व सदर विधानसभा केंद्र से संयुक्त मोर्चा के कांग्रेस प्रत्याशी सुखविलाश वर्मा ने नामांकन भरा। वही दूसरी ओर डाबग्राम फुलबाड़ी विधानसभा सीट के लिए नाराज भाजपा कर्मी अलोक सेन ने निर्दलीय प्रत्याशियों के रूप में नामांकन भरा। इस मौके पर दिलीप सिंह ने कहा कि पिछले दस सालों से इलाका का विकास नहीं हुआ है। लोग हमलोगों के साथ है। इस बार संयुक्त मोर्चा की सरकार होगी। उन्होंने जीत को लेकर दावे किए। इलाके के विकास के लिए गौतम देव पूरी तरह से फेल है। चारों ओर भ्रष्टाचार व कालाबाजारी हो रही है।

वही दूसरी ओर नाराज भाजपा कर्मी अलोक सेन ने कहा कि भाजपा को इलाके में हमने तैयार किया। लेकिन तृणमूल के लोग शामिल होकर भाजपा को नष्ट कर दिया। इसलिए मैं निर्दलीय होकर चुनाव लड़ रहा हूं।

मालूम हो कि अलोक सेन डाबग्राम फुलबाड़ी इलाके में भाजपा नेता के रूप में परिचित है। उन्होंने कहा कि मेरे समर्थकों ने पहले से ही काम शुरू कर दिया था।

इस दिन जिले के चार विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन जमा करने को लेकर जलपाईगुड़ी के पीडब्ल्यूडी मोड़ में भाजपा समर्थकों का भाड़ी हुजूम देखा गया। इस दिन भाजपा के डाबग्राम फुलबाड़ी केंद्र से प्रत्याशी शिखा चटर्जी, जलपाईगुड़ी सदर विधानसभा के सौजित सिंह, राजगंज केंद्र से सुपेन राय, धुपगुड़ी से विष्णु पद राय के समर्थन में भाजपा कार्यकर्ताओं का भारी हुजूम निकला। जलपाईगुड़ी के पार्क मोड़ से जुलूस शुरू हुआ, जो शहर की परिक्रमा करते हुए पीडब्ल्यूडी मोड़ पहुंची। जहां पर पुलिस ने जुलूस को रोक दिया। इस दिन ढोल, बाजे व नगारे के साथ भाजपा प्रत्याशी नामांकन दाखिल करने पहुंचे। इस दिन भाजपा जिलाध्यक्ष बापी गोस्वामी ने कहा कि आगामी दो मई को नवान्न पर हमलोगों का कब्जा होगा। तृणमूल कार्यकर्ताओं को कहेंगे, आपलोग हमारे परिवार के सदस्य बने।

chat bot
आपका साथी