चोरी मामले में 14 साइकिल सहित एक युवक को पुलिस ने पकड़ा

जागरण संवाददाता जलपाईगुड़ी कोतवाली पुलिस को साइकिल चोरी मामले में एक बड़ी सफलता मिली

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Mar 2021 07:13 PM (IST) Updated:Tue, 16 Mar 2021 07:13 PM (IST)
चोरी मामले में 14 साइकिल सहित एक युवक को पुलिस ने पकड़ा
चोरी मामले में 14 साइकिल सहित एक युवक को पुलिस ने पकड़ा

जागरण संवाददाता, जलपाईगुड़ी : कोतवाली पुलिस को साइकिल चोरी मामले में एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने चोरी किए गए साइकिल समेत एक युवक को गिरफ्तार किया। आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने सोमवार भोर को अभियान चलाकर 14 चोरी की गई साइकिलों को बरामद किया। पुलिस का कहना है कि चोरी की गई साइकिले मंहगे कंपनियों के है। मंगलवार को आरोपी को अदालत में पेश किया गया। जहां पर पुलिस ने उसे नौ दिनों के लिए हिरासत में लिया।

मालूम हो कि जलपाईगुड़ी शहर में अक्सर साइकिल चोरी की घटना की शिकायत मिल रही थी। विद्यार्थियों के साइकिलों को निशाना बनाकर उसे चोरी कर लिया जाता था। ट्यूशन पढ़ने एवं घर के सामने रखने के बाद साइकिलें वहां से चोरी हो जाती थी। इसी प्रकार के शहर के अधिकांश गलियों व मुहल्लों से साइकिल चोरी की घटनाएं लगातार आ रही थी। केवल यही नहीं घर के बरामदा से साइकिल चोरी हो रही थी। कई जगहों पर साइकिल चोरी की घटनाएं सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई थी। पुलिस आरोपी को पकड़ने में नाकाम हो रही थी। सोमवार शाम को शहर में एक युवक को संदिग्ध हाल में साइकिल के साथ गिरफ्तार किया। जांच में पुलिस को पता चला कि वह युवक साइकिल लेकर भागने की फिराक में था। जिसके बाद आरोपी युवक विश्वजीत राय उर्फ आलूके को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

आरोपी के खिलाफ कई मामले दर्ज है। वह पुलिस का कहना है कि साइकिल के मालिक अपना प्रमाणपत्र दिखाकर अदालत के माध्यम से साइकिल ले जाएं।

इधर थाना के आईसी अ‌र्घ्य सरकार ने कहा कि 14 साइकिल समेत एक युवक को गिरफ्तार किया गया था। घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी