अलीपुरद्वार तृणमूल नेतृत्व ने किया सर्किट बेंच आंदोलन का समर्थन

जलपाईगुड़ी में सर्किट बेंच की मांग को लेकर जारी आंदोलन का अलीपुरद्वार जिला तृणमूल नेतृत्व ने समर्थन किया है।

By Edited By: Publish:Sat, 15 Dec 2018 05:12 PM (IST) Updated:Sat, 15 Dec 2018 05:25 PM (IST)
अलीपुरद्वार तृणमूल नेतृत्व ने किया सर्किट बेंच आंदोलन का समर्थन
अलीपुरद्वार तृणमूल नेतृत्व ने किया सर्किट बेंच आंदोलन का समर्थन
जलपाईगुड़ी [जागरण संवाददाता]। जलपाईगुड़ी व अलीपुरद्वार जिला अलग-अलग हो जाने के बावजूद जलपाईगुड़ी में कलकत्ता हाईकोर्ट की सर्किट बेंच स्थापित करने की मांग को लेकर जारी आंदोलन को अलीपुरद्वार जिला तृणमूल नेतृत्व की ओर से भी समर्थन मिला है। अलीपुरद्वार, जलपाईगुड़ी व दार्जिलिंग के सांसद व विधायकों ने आंदोलन का समर्थन किया है।
शनिवार को तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मोहन शर्मा के नेतृत्व में अलीपुरद्वार जिला तृणमूल के जन प्रतिनिधियों ने आंदोलन किया। अलीपुरद्वार बार एसोसिएशन की ओर से मृदुल दे ने कहा कि जिलाध्यक्ष मोहन शर्मा के नेतृत्व में वे जलपाईगुड़ी आकर सर्किट बेंच के समर्थन में आंदोलन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सर्किट बेंच उत्तर बंगाल के लोगों की काफी पुरानी मांग है।
इस मांग को पूरा करने के लिए अलीपुरद्वार जिला जलपाईगुड़ी जिला के साथ है। दूसरी ओर, दार्जिलिंग की सांसद शांता छेत्री ने कहा कि जलपाईगुड़ी में सर्किट बेंच होकर रहेगा। भाजपा सर्किट बेंच को लेकर राजनीति कर रही है। जलपाईगुड़ी के सांसद विजय चंद्र वर्मन ने कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव में सर्किट बेंच को मुद्दा बना कर राजनीतिक फायदा उठाना चाहती है। लेकिन ऐसा नहीं होने दिया जाएगा।
तृणमूल कांग्रेस के अलीपुरद्वार जिलाध्यक्ष मोहन शर्मा ने कहा कि जिला परिषद के सभाधिपति, सांसद, विधायक समेत चेंबर ऑफ कॉमर्स, बार एसोसिएशन के सदस्यों को लेकर 100 गाड़ियों का काफिला जलपाईगुड़ी में आया है। शीघ्र सर्किट बेंच चाहिए। भाजपा की कोई बहानेबाजी नहीं चलेगी।
सर्किट बेंच को लेकर जलपाईगुड़ी में जारी आंदोलन में शनिवार को अलीपुरद्वार के सांसद दशरथ तिर्की, जलपाईगुड़ी के सांसद विजय चंद्र वर्मन, विधायक शुक्रा मुंडा, अनिल अधिकारी, जेम्स कुजूर, अलीपुरद्वार जिला परिषद की सभाधिपति शीला दास सरकार समेत अलीपुरद्वार से तृणमूल के कई जन प्रतिनिधि शामिल हुए।
chat bot
आपका साथी