पांडवेश्वर में पागल प्रेमी ने बम फेंक चार को किया जख्मी

लीड पांडवेश्वर में एक युवक ने बम फेंका चार जख्मी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 May 2022 04:00 AM (IST) Updated:Sun, 15 May 2022 04:00 AM (IST)
पांडवेश्वर में पागल प्रेमी ने बम फेंक चार को किया जख्मी
पांडवेश्वर में पागल प्रेमी ने बम फेंक चार को किया जख्मी

पांडवेश्वर में पागल प्रेमी ने बम फेंक चार को किया जख्मी

पांडवेश्वर : पांडवेश्वर थाना क्षेत्र के भुड़ी गांव में प्रेमिका जब प्रेम संबंध से दूरी बनाने लगी तो प्रेमी ने डराने के लिए उसके घर के सामने बम फेंक दिया। इससे वहां खड़े चार लोग जख्मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए जामुड़िया के बहादुरपुर उप-स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद इलाके में तनाव भी देखा जा रहा है।

पांडवेश्वर थाना व जामुड़िया विधानसभा इलाके में पड़ने वाले श्यामला अंचल के भुड़ी गांव निवासी राजीव बाउरी इलाके की एक लड़की से प्यार करता था। फिलहाल दोनों के रिश्ते के बीच दूरियां आ गई थी। लड़की के परिवार वालों ने इस रिश्ते को नकारते हुए बताया कि एक वर्ष पहले ही दोनों का रिश्ता समाप्त हो चुका था। बावजूद राजीव लड़की पर दबाव बनाता था। राजीव विभिन्न तरह से डरा-धमका कर उस लड़की को अपने करीब लाना चाहता था। रिश्ता न रखने पर वह लड़की को जान से मारने की भी धमकी देता था। स्वजनों ने घटना की शिकायत पांडवेश्वर थाने में दर्ज करवाई थी। इसके बावजूद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस कारण राजीव का मनोबल बढ़ता गया। वह और लड़की को परेशान करने लगा।

आरोप है कि शुक्रवार की रात इसी मामले को लेकर राजीव ने इलाके में एक बम मारकर लड़की के परिवार वालों को डराने की कोशिश की। जहां उसने बम फेंका, वहां दुकान में बैठक कर कुछ लोग बात कर रहे थे। बम से मानिक बाद्यकर, तारक भंडारी, हांदू बाउरी और लक्ष्मीकांत बाउरी बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए भेजा गया, इधर पांडवेश्वर थाने की पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इस घटना के बाद से आरोपित राजीव बाउरी फरार हो गया। पुलिस आरोपित की खोजबीन में जुटी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच हो रही है।

chat bot
आपका साथी