आसनसोल जुबली के पास बड़ा हादसा, पिता-पुत्री के शरीर के हुए सैकड़ों टुकड़े, मां अस्‍पताल में भर्ती

आसनसोल जुबली के पास हाइवे पर आज शनिवार (25 जून) को बड़ा हादसा हो गया। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। मृतक रिश्‍ते में पिता-पुत्री थे। जबकि मां अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी हालत गंभीर है।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sat, 25 Jun 2022 01:49 PM (IST) Updated:Sat, 25 Jun 2022 07:41 PM (IST)
आसनसोल जुबली के पास बड़ा हादसा, पिता-पुत्री के शरीर के हुए सैकड़ों टुकड़े, मां अस्‍पताल में भर्ती
आसनसोल जुबली के पास हुआ बड़ा हादसा, सांकेतिक तस्‍वीर।

आसनसोल, जागरण संवाददाता।  हावड़ा नई दिल्ली नेशनल हाइवे पर आसनसोल के जुबली पेट्रोल पंप के पास सड़क हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्री की मौत हो गई है। जबकि मां की स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई है। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये सभी पुरुलिया से आ रहे थे। हादसे में पिता पुत्री के शरीर के इतने टुकड़े हो गए कि पुलिस को उन्हें बटोर कर उठाना पड़ा। कुछ तो वहीं पुल के नीचे पुलिस ने फेंक दिया। प्रत्यक्ष दर्शी ने बताया कि एक ही बाइक पर सवार होकर तीनाें आसनसोल की तरफ से आ रहे थे। सामने टैंकर के किनारा लेने के चक्कर में तीनों उसकी चपेट में आ गए। महिला तो दूर गिर गई लेकिन पिता पुत्री दोनों टैंकर के नीचे आ गए। हादसे के बाद टैंकर ड्राइवर भाग निकला। लेकिन पुलिस ने तुरंत आगे के चेकपोस्ट को फोन कर उक्त टैंकर सहित को पकड़ लिया है।

हादसे के तुरंत बाद पहुंच गई पुलिस

हादसा जुबली चेकपोस्ट के बिल्कुल समीप हुआ था इस कारण पुलिस को घटना स्थल पर पहुंचने में तनिक भी देर नहीं लगी। उधर आसनसोल नार्थ थाने के थानेदार भी वहां दल-बल के साथ पहुंच गए। लेकिन होनी को कौन टाल सकता है। पिता पुत्री के शरीर के चिथड़े उड़ गए थे। हड्डियां इधर उधर बिखर गई थी और महिला लहू लुहान सड़क पर पड़ी थी। हालांकि पुलिस की तत्परता के कारण घटना स्थल पर तनिक भी जाम लगने नहीं दिया गया। एक तरफ से यातायात चालू रखा दूसरी तरफ लाशों को बटोरने में पुलिस के जवान जुट गए।

पूरी लाश भी नहीं बटोर सकी पुलिस

हादसा काफी दर्दनाक था। कौन सा शव पिता का है कौन सा शव पुत्री का इसकी पहचान भी नहीं हो पा रही थी। शवों के चिथड़े उड़ गए थे। हाल यह था कि बिखरे शरीर के टुकड़ों को भी कायदे से पुलिस नहीं बटोर पाई। थक हार कर पुलिस ने शवों के चिथड़ों पर बालू डाल कर उसे मिट्टी काटने वाली कुदाली से समेट कर वहीं बगल में पुलिया के नीचे फेंक दिया। मृतक के स्वजनों को खबर दे दी गई है। उनके आने के बाद ही मृतक व घायलों का नाम व पूरी जानकारी मिल पाएगी।

chat bot
आपका साथी