नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में ट्यूशन पढ़ाने वाला युवक गिरफ्तार

पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत मेदिनीपुर के तांतीगेड़िया में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने ट्यूशन पढ़ाने वाले युवक को गिरफ्तार किया।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Thu, 23 Aug 2018 12:50 PM (IST) Updated:Thu, 23 Aug 2018 12:50 PM (IST)
नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में ट्यूशन पढ़ाने वाला युवक गिरफ्तार
नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में ट्यूशन पढ़ाने वाला युवक गिरफ्तार

मेदिनीपुर, संवाद सूत्र। पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत मेदिनीपुर के तांतीगेड़िया में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने ट्यूशन पढ़ाने वाले युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक पीड़ित नवीं कक्षा की छात्र है। वह तांतीगेड़िया निवासी आशीष मंडल के पास ट्यूशन पढ़ा करती थी।

आरोप है कि मंगलवार की शाम ट्यूशन के दौरान मंडल ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घर लौट कर पीड़िता के आपबीती सुनाने पर परिजनों को इसकी जानकारी हुई। जिसके बाद उन्होंने कोतवाली थाने पहुंच कर मामले की शिकायत दर्ज कराई। वाकये से समूचे शहर में तनाव व्याप्त हो गया। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मामला नाबालिग से जुड़ा होने की वजह से प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेस (पॉक्सो) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। बुधवार को पुलिस ने संबंधित अदालत में आरोपी की पेशी करानी चाही, लेकिन अदालत छुट्टी रहने से पुलिस को आरोपी को वापस थाने ले आना पड़ा।

मेदिनीपुर कोतवाली के कार्यकारी प्रभारी हीरक विश्वास ने कहा कि नाबालिग से जुड़ा मामला होने की वजह से प्रकरण की पूरी गंभीरता से पड़ताल की जा रही है। गुरुवार को आरोपी की अदालत में पेशी कराई जाएगी। तफ्तीश के बाद मामले में विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी