Bengal Chunav: ट्रेड यूनियन नेताओं और श्रमिकों से मिली केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

केंद्रीय वित्त मंत्री ने ट्रेड यूनियन नेताओं और मजदूरों भरोसा दिलाया कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बंगाल में आते हैं उनके समस्या का निदान होकर रहेगा। चाय श्रमिकों की समस्या का न्यूनतम मजदूरी 350 रुपया की जाएगी।

By Priti JhaEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 02:59 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 02:59 PM (IST)
Bengal Chunav: ट्रेड यूनियन नेताओं और श्रमिकों से मिली केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण
नागराटा में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण व केंद्रीय वित्त मंत्री का स्वागत करते ट्रेड यूनियन नेता।

सिलीगुड़ी, जागरण संवाददाता। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण बुधवार उत्तर बंगाल के नागराकाटा भारतीय जनता पार्टी कि चाय बागान स्थित ट्रेड भारतीय टी वर्कर्स यूनियन के पदाधिकारियों और चाय श्रमिकों से चाय बागान की समस्याओं पर महत्वपूर्ण बैठक की। अग्रसेन भवन में आयोजित बैठक में भाजपा नेता अलीपुरद्वार जिलाध्यक्ष गंगा प्रसाद, ट्रेड यूनियन के चेयरमैन सह अलीपुरद्वार सांसद जॉन वडाला यूनियन के अध्यक्ष युगल किशोर झा, विधायक मनोज तिग्गा, मोहन शर्मा समेत अन्य नेता और पार्टी मजदूर कार्यकर्ता मौजूद थे।

इस मौके पर ट्रेड यूनियन की ओर से उत्तर बंगाल चाय बागान में मजदूरों की समस्याओं की ओर उनका ध्यान आकृष्ट करते हुए मांग पत्र सौंपा गया। केंद्रीय वित्त मंत्री ने ट्रेड यूनियन नेताओं और मजदूरों भरोसा दिलाया कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बंगाल में आते हैं उनके समस्या का निदान होकर रहेगा। चाय श्रमिकों की समस्या का न्यूनतम मजदूरी 350 रुपया की जाएगी।

केंद्रीय वित्त मंत्री वहां से सिलीगुड़ी पहुंच कर बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, सांसद राजू बिष्ट के साथ पत्रकार वार्ता करेंगे उसके बाद चाय उद्योग और कारोबार से जुड़े लोगों के साथ सिलीगुड़ी में ही बैठक करेंगी। 

chat bot
आपका साथी