चंदा को लेकर चालक से मारपीट में तीन गिरफ्तार

प्रधाननगर पुलिस ने कालीपूजा के चंदा को लेकर सिक्किम के चालक के साथ मारपीट करने के मामले में तीन लोगो को पकड़ा है। सभी को कोर्ट में पेश किया जायेगा। थाने के आईसी पंकज थापा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों को पकड़ा है। इनके खिलाफ गैर जमानती धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Oct 2018 01:19 PM (IST) Updated:Tue, 30 Oct 2018 01:19 PM (IST)
चंदा को लेकर चालक से मारपीट में तीन गिरफ्तार
चंदा को लेकर चालक से मारपीट में तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी:

प्रधाननगर पुलिस ने कालीपूजा के चंदा को लेकर सिक्किम के चालक के साथ मारपीट करने के मामले में तीन लोगो को पकड़ा है। सभी को कोर्ट में पेश किया जायेगा।

थाने के आईसी पंकज थापा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों को पकड़ा है। इनके खिलाफ गैर जमानती धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। फुटेज में स्पष्ट देखा गया है कि आरोपित चालक के साथ मारपीट और पथराव किया गया है। इसके अलावा अन्य 12-14 और लोगों की तलाश पुलिस को है। मालूम हो की 28 अक्टूबर को जब सिक्किम से वाहन लेकर चालक सिलीगुड़ी आ रहा था तभी मल्लागुड़ी के निकट कालीपूजा के चंदा को लेकर विवाद हो गया था उसके बाद पथराव और गैरेज से सामान निकालकर चालाक की पिटाई की गई थी। दो राज्यों के बीच का मामला होने के कारण पुलिस ने इसे गंभीर मामला मानकर इसके खिलाफ कार्रवाई शुरू की है।

------------------

chat bot
आपका साथी