इस्लामपुर-चोपड़ा की तरह कालियागंज का भी होगा विकास : शुभेंदु अधिकारी

जनता तृणमूल कांग्रेस पर विश्वास रखे आने वाले समय में यहां कोई भी बांस बेडा आदि से बना पुलिया नजर नहीं आएगा

By Preeti jhaEdited By: Publish:Mon, 02 Dec 2019 09:12 AM (IST) Updated:Mon, 02 Dec 2019 09:12 AM (IST)
इस्लामपुर-चोपड़ा की तरह कालियागंज का भी होगा विकास : शुभेंदु अधिकारी
इस्लामपुर-चोपड़ा की तरह कालियागंज का भी होगा विकास : शुभेंदु अधिकारी

कालियागंज, जागरण संवाददाता। हमारे पास अलाउद्दीन का चिराग नहीं है, कि सब कुछ रातों रात हो जाएगा। यह बात आगे भी नहीं बोला था, और आज भी नहीं बोल रहा हूं। लेकिन मेरा दावा है कि जिस प्रकार से इस्लामपुर, इटहाहार व चोपड़ा का विकास हुआ है। उसी तरह से कालियागंज का भी विकास होगा। उक्त बातें रविवार को राज्य के वरिष्ठ मंत्री एवं जिला तृणमूल के पर्यवेक्षक शुभेंदु अधिकारी कालियागंज शहर अंतर्गत महेंद्रगंज नातय मंदिर मैदान में जनता को संबोधित करते हुए यह बात कही। वे कालियागंज विधानसभा उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस की हुई प्रथम विजय को लेकर जनता को धन्यवाद एवं कृतज्ञता जताने को लेकर एक सभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि मैं अब भी बोल सकता हूं कि आने वाले समय में कालियागंज के ग्रामीण इलाका में कोई भी बांस, बेडा आदि से बना पुलिया नजर नहीं आएगा। यहां पर मैं आप सभी का आभार व्यक्त करने आया हूं और आने से पहले जिला प्रशासन और जिला परिषद के सभाधिपति को बोल कर आया हूँ कि कालियागंज प्रखंड के सभी पंचायतों में क्या-क्या जरूरतें है। क्या विकास करना है। उसकी सूची बनाने का काम शुरू कर दे।

उन्होंने आगे कहा कि मेरे हाथ में तीन विभाग क्रमश सिंचाई,पर्यावरण एवं परिवहन विभाग है। इसमें कोई भी प्रस्ताव भेजा जाए, उसे फौरन मंजूरी दी जाएगी।

कालियागंज वासियों को विकास के संदर्भ में खुशखबरी देते हुए उन्होंने बताया कि नगरपालिका ने तीस्ता परिसर में टाउन हॉल बनाने का प्रस्ताव मेरे पास भेजा था। लेकिन लोकसभा चुनाव में इस क्षेत्र में पार्टी के प्रति मतदाताओं का रवैया देख निराश था। फाइल यूं ही रही लेकिन मैंने प्रस्ताव रद्द नहीं किया। लेकिन इस उपचुनाव में जीत के बाद मैंने तीस्ता परिसर की जमीन पर टाउन होल बनाने के लिए नगर पालिका को देखकर अनुमोदन कर दिया है। उक्त फाइल पर कल हस्ताक्षर कर दूंगा।

जनता को भरोसा दिलाते हूए उन्होंने कहा कि तृणमूल पर विश्वास रखें। इस इलाके का अब विकास ही विकास होगा। पश्चिम बंगाल में हुए तीनों उपचुनाव में तृणमूल की जीत से खासकर कालियागंज की जीत से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी काफी खुश है। आने वाले दिनों में हुए कालियागंज वो समेत तीनों क्षेत्रों का दौरा कर जनता को धन्यवाद देकर कई सौगात की घोषणा भी करेगी।

उन्होंने तृणमूल नेताओं एवं कर्मियों से आह्वान किया की यह उपचुनाव क्वार्टर फाइनल था। 2020 में नगरपालिका चुनाव है, वो सेमीफाइनल है। तत्पश्चात 2021 में फाइनल है। सो अभी से सभी मिलजुल कर संगठन को और भी मजबूत करने की दिशा में कदम उठाएं।

इस दिन सभा में जिला के मंत्री गुलाम रब्बानी, जिला परिषद की सभाधिपति कविता बर्मन, जिला तृणमूल अध्यक्ष कन्हैयालाल अग्रवाल, जिला तृका आहबाहक मुशर्रफ हुसैन, प्रदेश तृका सचिव असीम घोष,जिला युवा तृका सभापति गौतम पाल, विधायक अमल आचार्य, मनोदेव सिंह एवं नेता तिलोक चौधरी, रायगंज नगर पालिका अध्यक्ष संदीप विश्वास, कालियागंज नगर पालिका अध्यक्ष कार्तिक पाल समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे।  

chat bot
आपका साथी