स्वच्छ भारत राइड पर निकलीं शिल्पा पहुंचीं सिलीगुड़ी

स्वच्छ भारत अभियान की सफलता के लिए स्वच्छ भारत सोलो राइड पर निकलीं मुंबई की शिल्पा बालाकृष्णन सोमवार को सिलीगुड़ी पहुंचीं।

By Rajesh PatelEdited By: Publish:Mon, 15 Oct 2018 08:34 PM (IST) Updated:Mon, 15 Oct 2018 11:00 PM (IST)
स्वच्छ भारत राइड पर निकलीं शिल्पा पहुंचीं सिलीगुड़ी
स्वच्छ भारत राइड पर निकलीं शिल्पा पहुंचीं सिलीगुड़ी
सिलीगुड़ी [जागरण संवाददाता]। स्वच्छ भारत का पैगाम लेकर देश भर में मोटर साइकिल सोलो राइड पर निकली मुंबई निवासी 43 वर्षीया शिल्पा बालाकृष्णन सोमवार की दोपहर सिलीगुड़ी पहुंचीं। उन्होंने बताया कि गत 22 सितंबर को मुंबई से उन्होंने इस राइड का शुभारंभ किया।
मुंबई से कन्या कुमारी व कश्मीर के लद्दाख होते हुए अरुणाचल प्रदेश के किविकु से असम के जोरहाट व कोकराझाड़ होते हुए वह इस दिन सिलीगुड़ी पहुंचीं। इसी दिन वह सिलीगुड़ी से आगे की राइड पर रवाना हो गईं। उन्होंने बताया कि अब वह बिहार के किशनगंज, पूर्णिया व मुजफ्फरपुर होते हुए उत्तर प्रदेश के लखनऊ जाएंगी। वहां से आगरा होते हुए राजस्थान के जयपुर, पाली व कोटेश्वर होते हुए गुजरात के अहमदाबाद एवं बड़ौदा होते हुए मुंबई पहुंच कर अपनी राइड आगामी 21 अक्टूबर को संपन्न करेंगी।
उन्होंने बताया कि डेवेलपमेंट कॉर्पोरेशन बैंक (डीसीबी) ने उनकी इस 30 दिवसीय राइडिंग में बड़ी वित्तीय मदद की है। स्वच्छ भारत, जल संरक्षण, पर्यावरण संरक्षण, पौधरोपण व सर्वत्र स्वच्छता का पैगाम फैलाने के उद्देश्य से ही वह पूरे भारत की मोटर साइकिल सोलो राइड पर निकली हैं।  
chat bot
आपका साथी