शूटिंग के लिए दार्जिलिंग पहुंचे अभिनेता रजनीकात

जागरण संवाददाता ,सिलीगुड़ी: हिल्स में लंबे समय की अशाति के बाद आज से एक माह के लिए सुपर स्टार फि़ल्म अभिनेता रजनीकात दार्जिलिंग पहुंच रहे हैं। वे एक माह तक हिल्स के दार्जिलिंग और कालिम्पोंग के विभिन्न क्षेत्रों में फि़ल्म की शूटिंग करेंगे। वे किस फि़ल्म की शूटिंग के लिए आ रहे हैं यह गुप्त रखा गया है। शूटिंग के लिए उनके साथ 160 लोगों की टीम भी पहुंच रही है। प्रशासन की और से इस बात का विशेष ध्यान रहेगा की शूटिंग के दौरान यहां आने वाले पर्यटकों को कोई परेशानी ना हो। फि़ल्म अभिनेता के आगमन और शूटिंग को लेकर पर्यटकों मे काफी उत्साह है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Jun 2018 01:18 PM (IST) Updated:Wed, 06 Jun 2018 08:44 PM (IST)
शूटिंग के लिए दार्जिलिंग पहुंचे अभिनेता रजनीकात
शूटिंग के लिए दार्जिलिंग पहुंचे अभिनेता रजनीकात

-कहा, पहली बार आया हूं एक माह तक मौसम का आनंद लूंगा

-बताया कि जल्द ही फिल्म काला होगी रिलीज

जागरण संवाददातासिलीगुड़ी।

दार्जिलिंग हिल्स में लंबे समय की अशांति के बाद बुधवार को सुपर स्टार फिल्म अभिनेता रजनीकांत बागडोगरा हवाई अड्डे पर उतरकर दार्जिलिंग के लिए रवाना हुए। बागडोगरा हवाई अड्डा के बाहर उनकी एक झलक पाने के लिए बड़ी भीड़ लगी हुई थी। पुलिस की ओर से सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गये थे। वहां पत्रकारों से बात करते हुए फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने कहा कि उनकी फिल्म काला जल्द ही रिलीज होगी उन्हें ऐसी उम्मीद है। उसपर कर्नाटक में क्यों वैन किया गया उन्हें इसकी पूरी जानकारी नहीं है। क्यों इसका विरोध वहां के व्यापारिक संगठनों द्वारा किया जा रहा है यह भी उनकी समझ में नहीं आ रहा है। फिल्म के इतिहास में इस प्रकार की बातें होती रहती है। दार्जिलिंग में पहली बार आए रजनीकांत ने मीडियाकर्मियों से कहा कि वे लगभग 38 दिनों तक दार्जिलिंग हिल्स में रहकर अपनी फिल्म की शूटिंग करेंगे। यह कई भाषाओं में होगी। उन्होंने कहा कि यहां का मौसम काफी अच्छा है। यहां के प्राकृतिक सुंदरता और अन्य खुबियों को बटोरकर साथ लेकर जाऊंगा। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म अभिनेता रजनीकांत द्वारा होने वाली फिल्म शूटिंग 315 करोड़ का बजट है। यह एक माह तक कर्सियंाग, कालिम्पोंग और दार्जिलिंग के विभिन्न स्थानों पर शूटिंग करेंगे। इसमें स्कूल और कॉलेज को भी इस्तेमाल होगा।

शूटिंग के लिए उनके साथ 160 लोगों की टीम पहले ही पहुंच चुकी है। प्रशासन की और से इस बात का विशेष ध्यान रहेगा की शूटिंग के दौरान यहां आने वाले पर्यटकों को कोई परेशानी ना हो। फि़ल्म अभिनेता के आगमन और शूटिंग को लेकर पर्यटकों मे काफी उत्साह है। हिन्दी फि़ल्म बर्फी के बाद हिल्स में हिंसा और 104 दिनों का बंद था। अब माहौल शात हुआ है। पर्यटकों के साथ शूटिंग को लेकर पहाड़वासी काफी खुश है।

chat bot
आपका साथी