पांच सिंतबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वप्ना से मिलेंगे

एशियाड - 2018 में स्वप्ना ने देश के लिए हेप्टाथालन में गोल्ड जीतकर सम्मान बढ़ाया है। जीत के साथ ही स्वप्ना को बधाई देने वालों का तांता लग गया है।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Mon, 03 Sep 2018 03:28 PM (IST) Updated:Mon, 03 Sep 2018 03:28 PM (IST)
पांच सिंतबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वप्ना से मिलेंगे
पांच सिंतबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वप्ना से मिलेंगे

जलपाईगुड़ी, जागरण संवाददाता। एशियाड - 2018 में स्वप्ना ने देश के लिए हेप्टाथालन में गोल्ड जीतकर सम्मान बढ़ाया है। जीत के साथ ही स्वप्ना को बधाई देने वालों का तांता लग गया है। आम लोगों के साथ - साथ मंत्री व नेताओं का भी स्वप्ना के घर आना जारी है।

राज्य मंत्री व केंद्रीय मंत्री के बाद आखिरकार स्थानीय सांसद और विधायक भी स्वप्ना के घर पहुंचे। रविवार जलपाईगुड़ी के सांसद विजय चंद्र बर्मन व राजगंज के विधायक खगेश्वर राय ने स्वप्ना बर्मन के घर पहुंचकर परिवार वालों को बधाई दी।

सांसद ने परिवार को उपहार के तौर पर मकान देने का एलान किया। उन्होंने परिवार के पास अनुसूचित जाति का प्रमाण पत्र न होने पर नाराजगी जाहिर करते हुए जल्द ही आवश्यक कदम उठाए जाने की बात कही। साथ ही स्वप्ना के सम्मान में पूरे गांव का कायाकल्प करने की जानकारी दी।

एक दिन स्वप्ना के नाम से ही पूरे गांव को पहचाना जाएगा। ओलंपिक में भी बेहतर प्रदर्शन की कामना की। ज्ञातव्य है कि राज्य सरकार की ओर से स्वप्ना को 10 लाख रुपये व सरकारी नौकरी तथा केंद्र सरकार की ओर से भी 30 लाख रुपये व सरकारी नौकरी देने का एलान किया जा चुका है।

आगामी चार सिंतबर को केंद्र सरकार के खेल विभाग की ओर से दिल्ली में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है। इस दौरान स्वप्ना को सम्मानित किया जाएगा। साथ ही आगामी पांच सिंतबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वप्ना से मिलेंगे। कोलकाता पहुंचने पर राज्य सरकार की ओर से भी स्वप्ना को सम्मानित किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी