पानू दत्त मजूमदार स्मृति में खेल विकास की पहल

-तीन अप्रैल को महानंदा स्पोर्टिग क्लब में शतरंज प्रतियोगिता चार अप्रैल को बाघाजतीन पार्क में बा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 09:33 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 09:33 PM (IST)
पानू दत्त मजूमदार स्मृति में खेल विकास की पहल
पानू दत्त मजूमदार स्मृति में खेल विकास की पहल

-तीन अप्रैल को महानंदा स्पोर्टिग क्लब में शतरंज प्रतियोगिता, चार अप्रैल को बाघाजतीन पार्क में बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता, सात अप्रैल को कंचनजंघा स्टेडियम में एथेलेटिक्स व अन्य अलग-अलग तिथियों में कई खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी। जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी :

अपने समय के उत्तर बंगाल के दिग्गज खेल संगठक पानू दत्त मजूमदार के जयंती-शतवर्ष के उपलक्ष्य में पानू दत्त मजूमदार शतवर्ष कमेटी की ओर से गत वर्ष चार जुलाई से शुरू किया गया वर्षव्यापी शतवर्ष जयंती समारोह बीच में कोरोना महामारी के चलते बंद रहने के चलते अब पुन: शुरू कर दिया गया है। इसके तहत अब साल भर विभिन्न खेल विकास गतिविधियों को अंजाम दिया गया।

उक्त कमेटी की ओर से बुधवार को संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर यह जानकारी दी गई। कमेटी के अध्यक्ष नांटू पाल व महासचिव भास्कर दत्त मजूमदार ने बताया कि इसके तहत 18 से 21 मार्च तक तराई स्कूल मैदान में क्रिकेट कोचिंग कैंप आयोजित किया जाएगा। तीन अप्रैल को महानंदा स्पोर्टिग क्लब में शतरंज प्रतियोगिता, चार अप्रैल को बाघाजतीन पार्क में बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता, सात अप्रैल को कंचनजंघा स्टेडियम में एथेलेटिक्स व अन्य अलग-अलग तिथियों में कई खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी। इस आयोजन के उद्देश्य पानू दत्त मजूमदार के सपनों को साकार करते हुए विभिन्न खेलों की नई-नई प्रतिभाओं को उभारना है व उन्हें बेहतर मंच मुहैया करा कर उनकी सफलता का मार्ग प्रशस्त करना है। इसी आयोजन की कड़ी में आगामी छह जुलाई को सिलीगुड़ी व आसपास के विभिन्न खेलों के उत्कृष्ट 50 कोच को भी सम्मानित किया जाएगा। इस दिन संवाददाता सम्मेलन में बाबलू तालुकदार व अन्य कई मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी