फिर बढ़ने लगे कोरोना के मामले

दार्जिलिंग जिला में कोरोना महामारी के नए मामलों में भारी कमी आई। -नगर निगम के दार्जिलिंग जिला क्षेत्र से 27 और जलपाईगुड़ी

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 10:59 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 10:59 PM (IST)
फिर बढ़ने लगे कोरोना के मामले
फिर बढ़ने लगे कोरोना के मामले

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : दार्जिलिंग जिला क्षेत्र में कोरोना वायरस संक्रमण (कोविड-19) के मामलों में अब फिर तेजी आने लगी है। इस महीने अब तक एक दिन में सर्वाधिक 41 नए मामले गुरुवार को बीते 24 घंटों के दौरान दर्ज हुए। इससे पूर्व इस महीने की एक दिन के अधिकतम मामलों की संख्या एक दिन पहले ही बुधवार को 34 थी। वहीं, इसी महीने अब तक 12 लोगों की कोविड-19 से मौत हो चुकी है।

इस दिन दर्ज नए मामलों में सिलीगुड़ी नगर निगम क्षेत्र में कुल नए मामलों की संख्या 12 रही। नगर निगम के दार्जिलिंग जिला क्षेत्र से 10 और जलपाईगुड़ी जिला क्षेत्र के संयोजित वार्डो से दो, कुल 12 नए मामले सामने आए हैं। दार्जिलिंग जिला प्रशासन के सूत्रों से यह जानकारी प्राप्त हुई है।

इसके अनुसार, सिलीगुड़ी महकमा के माटीगाड़ा प्रखंड में पांच, नक्सलबाड़ी प्रखंड में एक, खोरीबाड़ी प्रखंड में एक व फांसीदेवा प्रखंड में छह नए मामले सामने आए हैं। वहीं, सिलीगुड़ी के निकट सुकना से छह नए मामले दर्ज हुए हैं। इसके अलावा दार्जिलिंग जिला के पार्वत्य क्षेत्रों की बात करें तो दार्जिलिंग नगर पालिका क्षेत्र से सात, कर्सियांग नगर पालिका क्षेत्र से एक, मिरिक से एक, बिजनबाड़ी से एक, सुखिया पोखरी से एक व तकदह से एक, नए मामले दर्ज हुए हैं। इसी बीच बीते 24 घंटों में 22 लोगों के कोविड-19 रोग से उबर कर स्वस्थ होने की भी खबर है। स्वस्थ होने वाले लोगों के इस आंकड़े में सरकारी नर्सिग होम व होम आइसोलेशन के रोगियों की ही संख्या शामिल है। इसमें प्राइवेट नर्सिग होम्स व रक्षा प्रतिष्ठानों के रोगियों की संख्या शामिल नहीं है।

chat bot
आपका साथी