पूरी रात बेचैन रहीं मुख्यमंत्री, कलकत्ता हुई रवाना

सिलीगुड़ी: उत्तर बंगाल दौरे पर दार्जिलिंग पहुँची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता में माझेरहाट फ्लाई ओवर ब्रिज के गिरने से काफी मर्माहत हैं। पता चला है कि वे मंगलवार पूरी रात सो नहीं पाईं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Sep 2018 11:48 AM (IST) Updated:Wed, 05 Sep 2018 06:40 PM (IST)
पूरी रात बेचैन रहीं मुख्यमंत्री, कलकत्ता हुई रवाना
पूरी रात बेचैन रहीं मुख्यमंत्री, कलकत्ता हुई रवाना

-समय से पहले ही पहुंची एयरपोर्ट, हाथ हिलाकर किया लोगों का अभिवादन

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी :

उत्तर बंगाल दौरे पर दार्जिलिंग पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कलकत्ता में माझेरहाट ओवर ब्रिज के गिरने से काफी मर्माहत थी। वह अपना दौरा बीच में ही रद्द करके बुधवार को कलकत्ता के लिए रवाना हुई। बागडोगरा एयरपोर्ट पहुंचने के पूर्व दार्जिलिंग में शिक्षक दिवस के अवसर पर दार्जिलिंग चौरास्ता से नए विश्वविद्यालय समेत अन्य परियोजनाओं का शिलान्यास करने के बाद सड़क मार्ग से शाम 3.30 बजे बागडोगरा पहुंचीं। यहां से वह साढ़े चार बजे विमान संख्या 6इ 534 से शाम 4.35 बजे कोलकाता के लिए रवाना हो गयी। मुख्यमंत्री एयरपोर्ट पर मौजूद समर्थर्को, पार्टी नेताओं और मीडिया कर्मियों को हाथ हिलाकर अभिवादन की और अंदर चली गयी।

मिल रही जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री मंगलवार पूरी रात सो नहीं पायी। पूरी रात घटनास्थल पर मौजूद अधिकारियों और मंत्रियों से पल-पल की जानकारी लेती रही। रात को खाना भी नहीं खा पायी। उन्होंने घटना के बाद चल रहे उद्धार कार्य का वीडियो रिकॉर्डिग कराने का निर्देश दिया है। उनको इस बात का मलाल है कि काफी प्रयास के बाद भी उन्हें विशेष विमान उपलब्ध नहीं हो पाया। कलकत्ता पहुंचकर मुख्यमंत्री सीधे माझेरहाट घटनास्थल जाएंगी वहां चले रहे राहत कार्य का जायजा लेंगी। वहा से अस्पताल जाकर घायलों का हालचाल लेंगी। मुख्यमंत्री नवान्न इस घटना को लेकर बैठक करेंगी। इंजीनियरों से रिपोर्ट तलब की जाएगी। मुख्यमंत्री इस दुर्घटना को लेकर विपक्ष द्वारा लगाए जा रहे आरोपों का भी जबाव देंगी।

chat bot
आपका साथी