सिलीगुड़ी के विधान मार्केट में अतिक्रमण के खिलाफ चला अभियान

सिलीगुड़ी के विधान मार्केट में बीते दिनों अग्निकांड के बाद नगर निगम प्रशासन सतर्क हो गया है। यहां फुटपाथ पर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया गया।

By Edited By: Publish:Wed, 05 Dec 2018 12:00 AM (IST) Updated:Wed, 05 Dec 2018 10:33 AM (IST)
सिलीगुड़ी के विधान मार्केट में अतिक्रमण के खिलाफ चला अभियान
सिलीगुड़ी के विधान मार्केट में अतिक्रमण के खिलाफ चला अभियान
सिलीगुड़ी [जागरण संवाददाता]। सिलीगुड़ी के विधान मार्केट में फुटपाथ पर अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम ने अभियान चलाया। बीते दिनों अग्निकांड के बाद नगर निगम प्रशासन चौकस हो गया है।
मंगलवार को पार्षद मंजू श्रीपाल व वार्ड नंबर 12 के पार्षद नांटू पाल के नेतृत्व में विधान मार्केट सब्जी बाजार में फुटपाथ पर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया गया। बीच रास्ते पर सब्जी बेचने वाले व्यवसायियों को निर्धारित जगह पर सब्जी बेचने के लिए कहा गया।
पार्षद नांटू पाल ने बताया कि विधान मार्केट व सब्जी मार्केट काफी पुराना है। सब्जी बाजार लगाने के लिए विधान मार्केट में जगह निर्धारित की गई है, लेकिन व्यवसायी बीच रास्ते में ही दुकानें लगा देते हैं। इससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
लोग आसानी से मार्केट में आवागमन कर सकें, इसको ध्यान में रखकर फुटपाथ पर अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया गया। इसके अलावा प्लास्टिक कैरी बैग के खिलाफ भी अभियान चलाकर इसका प्रयोग करने वाले व्यवसायियों से प्लास्टिक कैरी बैग जब्त किए गए।
chat bot
आपका साथी