दस लाख की प्रतिबंधित कफ सीरप के साथ मेडिको एजेंसी का मालिक गिरफ्तार

सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नरेट की डीडी की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार की शाम पूर्व अरविंद पल्ली में मारूति मेडिको एजेंसी के यहां छापामारी कर 84 कार्टन कफ सीरप बरामद किया है।

By Rajesh PatelEdited By: Publish:Wed, 19 Dec 2018 09:22 PM (IST) Updated:Thu, 20 Dec 2018 09:00 AM (IST)
दस लाख की प्रतिबंधित कफ सीरप के साथ मेडिको एजेंसी का मालिक गिरफ्तार
दस लाख की प्रतिबंधित कफ सीरप के साथ मेडिको एजेंसी का मालिक गिरफ्तार
सिलीगुड़ी [जागरण संवाददाता]। सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नरेट की डीडी (डिडेक्टिव डिपार्टमेंट) की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार की शाम पूर्व अरविंद पल्ली में मारूति मेडिको एजेंसी के यहां छापामारी कर 84 कार्टन कफ सीरप बरामद किया है। प्रत्येक कार्टून में 120 पीस कफ सीरप पाया गया है। बरामद सीरप की कीमत 10 लाख रुपये आंकी गई है।
एजेंसी के मालिक जगदीश भगत को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से ड्रग्स लाइसेंस भी पुलिस ने जब्त किया है। आरोपित को गुरुवार को कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लिया जाएगा। डीडी के एसीपी अभिजीत साहा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि वार्ड 38 में मारूति मेडिको एजेंसी द्वारा बड़े पैमाने पर प्रतिबंधित कफ सीरप को सीमा पार भेजा जाता है।
सूचना के आधार पर बुधवार की शाम वहां छापामारी की गई तो दुकान और गोदाम से 85 कार्टन प्रतिबंधित कफ सीरप पाया गया। डीडी की टीम ने जब दुकानदार से पूछा कि इसे कहां और किसी बेचे जाना है। कोई संतोषजनक जबाव नहीं मिलने पर उसे गिरफ्तार किया गया है। रिमांड पर लेकर गहन पूछताछ के बाद पता चल पाएगा कि इतनी मात्रा में कफ सिरप मंगाकर कहां और किसे सप्लाई करता था।  
chat bot
आपका साथी