वार्ड के मूलभूत समस्याओं का होगा समाधान : रमेश प्रसाद

जागरण संवाददाता , कर्सियाग : कर्सियाग नगरपालिका वार्ड नंबर -15 के गोजमुमो प्रत्याशी रमेश प्रसाद के प

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 Apr 2017 09:34 PM (IST) Updated:Sun, 30 Apr 2017 09:34 PM (IST)
वार्ड के मूलभूत समस्याओं का होगा समाधान : रमेश प्रसाद
वार्ड के मूलभूत समस्याओं का होगा समाधान : रमेश प्रसाद

जागरण संवाददाता , कर्सियाग : कर्सियाग नगरपालिका वार्ड नंबर -15 के गोजमुमो प्रत्याशी रमेश प्रसाद के पक्ष में एक चुनावी सभा का आयोजन किया गया। गोरखा जन पुस्तकालय, कर्सियाग में संपन्न सभा की अध्यक्षता अख्तर अंसारी ने की। आगामी 14 मई के दिन संपन्न होनेवाले नगरपालिका चुनाव में वार्ड नंबर -15 के गोजमुमो प्रत्याशी रमेश प्रसाद को विजयी बनाने का आह्वान वक्ताओं ने किया। जीटीए सभासद योगेन्द्र राई ने कहा कि इस बार के चुनाव में पार्टी की ओर से अल्पसंख्यक समुदाय के तहत बिहारी समुदाय से वार्ड नंबर -15 में रमेश प्रसाद को प्रत्याशी बनाया गया है। दार्जिलिंग पहाड़ी क्षेत्र में रहनेवाले संपूर्ण सम्प्रदाय के लोग नाखून व मास की तरह मिलजुलकर रहते हैं, यही इसका प्रमाण है।

प्रत्याशी रमेश प्रसाद ने अपने संबोधन के दौरान वार्ड नंबर -15 के वार्डवासियों से चुनाव में विजयी होकर नगरपालिका में जाने के बाद सर्वप्रथम वार्डवासियों के मूलभूत समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान करने का वचन दिया।

सभा को सभासद प्रणय थापा सहित अन्य कई लोगों ने भी संबोधित किया ! इस दौरान जीटीए सभासद अनित थापा सहित वार्डवासियों की विशेष उपस्थिति थी।

chat bot
आपका साथी